कैटरीना को मनाने के लिए सिगरेट छोड़ेंगे रणबीर

0
372

रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया है ये बात तो कन्फर्म है, लेकिन फिर भी रणबीर कैट को भूल नहीं पा रहे हैं। यही कारण है कि अब रणबीर कैटरीना के लिए सिगरेट छोड़ने को तैयार हैं। कैटरीना ने रिलेशनशिप के दौरान कई बार रणबीर को सिगरेट छोड़ने की सलाह दी थी। यहां तक कि इसके लिए कैटरीना रणबीर को मेडिकल एडवाइस के लिए ऑस्ट्रेलिया क्लीनिक भी लेकर गई थीं।

रणबीर की सिगरेट पीने की आदत बहुत पुरानी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ‘मैंने अपनी मां से वादा किया था कि अगर बर्फी फिल्म हिट हुई तो मैं सिगरेट पीना छोड़ दूंगा’। हालांकि फिल्म हिट हुई फिर भी रणबीर ने सिगरेट को अलविदा नहीं करा, लेकिन अब रणबीर की जान कैटरीना में अटकी हुई है तो उन्हें सिगरेट छोड़नी पड़ रही है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कैटरीना रणबीर के इस फैसले से खुश होकर रणबीर के पास वापस आएंगी या नहीं, या फिर अपने अटल फैसले पर अड़ी रहेंगी।

1Image Source: http://i0.wp.com/

खबर ये भी है कि कैटरीना और रणबीर की आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के निर्माता काफी डरे हुए हैं, क्योंकि शूटिंग के दौरान एक बार रणबीर तो पहुंचे थे लेकिन कैटरीना नहीं आई थीं। वहीं, ब्रेकअप होने के बावजूद कैटरीना अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फितूर का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here