पुलिस की वर्दी छोड़ चंद्रमुखी चौटाला ने पहनी आर्मी की यूनिफॉर्म

सीरियल एफआईआर से दर्शकों के दिल में विशेष स्थान बनाने वाली चंद्रमुखी चौटाला यानी कि कविता कौशिक जल्द ही सब टीवी के नए शो में नज़र आएंगी। इस शो में वह इस बार पुलिस की वर्दी में नहीं बल्कि आर्मी की यूनिफार्म में दिखेंगी। उनके नए शो का नाम डॉ. भानुमती ऑन ड्यूटी है। यह नया शो सब टीवी के पुराने टीवी शो वो तेरी भाभी है पगले को रिप्लेस करेगा। इस सीरियल में कविता एक आर्मी डॉक्टर का किरदार निभाती दिखेंगी। इसमें उनका नाम भानुमति भिन्न होगा, जिन्हें सब भाभी कहकर पुकारेंगे।

सूत्रों के अनुसार इस सीरियल में कविता भानुमति का किरदार निभा रही हैं, जो कि राजस्थान के एक राजा की बेटी हैं। अपने पिछले सीरियल एफआईआर की ही तरह कविता अपने इस शो में दर्शकों को खूब हंसाती नज़र आएंगी। वह आर्मी डॉक्टर की भूमिका में अलग-अलग तरह के मजेदार केस सुलझाती दिखेंगी।

chandermukhi-11Image Source :http://i4.dainikbhaskar.com/

काफी समय बाद कविता कर रही हैं छोटे परदे पर वापसी

सीरियल डॉक्टर भानुमति ऑन ड्यूटी से कविता बाद छोटे परदे पर लौटी हैं। इससे पहले वह सब टीवी के पॉपुलर शो एफआईआर में दिखी थीं। इस शो में उन्होंने साल 2006 से 2015 तक काम किया था। यह शो इतना ज्यादा कामयाब हुआ था कि आज भी कविता को लोग चंद्रमुखी चौटाला कह कर ही बुलाते हैं। इस शो से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी। फिलहाल वह अपने नए शो पर फोकस कर रही हैं। अपने नए शो के बारे में कविता ने सबको ट्वीट करके खुद ही जानकारी दी थी। उन्होंने एक फोटो अपलोड करते हुए उसमें लिखा है कि चलो डॉक्टर-डॉक्टर खेलें। इसके अलावा मीडिया हाउस में इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर यूनिफॉर्म में हूं, लेकिन अबकी बार दर्शक मुझे अलग तरह की आर्मी यूनिफॉर्म में देखेंगे। मेरी यूनिफॉर्म पर वैसा ही बैज होगा जैसा आर्मी वाले लगाते हैं।

To Top