अमिताभ और अनिल कपूर हैं शिल्पा के प्रेरणा स्त्रोत

0
411

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जवान और फिट रहना बेहद ही जरूरी है। स्टार्स के फिट रहने व आकर्षक दिखने के चलते ही इन्हें काम मिलता है। इसलिए हर दूसरा स्टार अपनी फिटनेस के लिए अधिक सतर्क दिखता है। इडंस्ट्री में कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जिन्हें लोग काफी समय से देख रहे हैं और वो अभिनेत्रियां आज पहले से भी ज्यादा फिट और जवान दिखती हैं। फिट रहने वाली अभिनेत्रियों में शिल्पा का नाम अग्रणी हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड के शहंशाह और अनिल कपूर को अपना प्रेरणास्त्रोत मानती हैं।

Shilpa ShettyImage Source: http://p1.pichost.me/

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लेटेस्ट फैशन के अनुसार फिट और जवान रहना बेहद जरूरी हो गया है। इस चलन के कारण ही अब बॉलीवुड के स्टार फिट रहने के लिए घंटों योग और जिम में बीताते हैं। शिल्पा शेट्टी पिछले कई वर्षों से फिट रहने के लिए योग का सहारा ले रही हैं। साथ ही वो योग को प्रचलित करने का भी काम कर रही हैं।

विश्व पोषण दिवस पर शिल्पा की एक किताब द ग्रेट इंडियन डाइट का लोकार्पण होने वाला है। इस किताब में शिल्पा ने भारतीय व्यंजनों के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि किस भोजन को ग्रहण करने से क्या फायदे होते हैं। शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर कई वर्षों से काम कर रहे हैं और दोनों ही आज तक फिट रहकर दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसलिए मैं भी फिट रहने के लिए अमिताभ और अनिल कपूर को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानती हूं। इसी कारण वह अपनी पुस्तक का विमोचन भी अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के हाथों करवा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here