इस अभिनेता के लिए आलिया के दिल में प्यार

0
464

आलिया ने बॉलीवुड में अपनी जगह कायम कर ली है। आलिया को फिल्मी दुनिया में आए हुए अभी कुछ ही समय बीता है, लेकिन उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच प्यार की बातें आम होने लगी हैं। आलिया 23 वर्ष की हो चुकी हैं, जबकि अपने जीवन के दो साल पहले तक वो बॉलीवुड के किसी और अभिनेता के साथ शादी करने का ख्वाब देखती थीं।

sidhartImage Source: http://www.financialprospect.com/

आलिया ने अपने जीवन के 23वें वर्ष में कदम रख दिया है। बॉलीवुड में अपनी चुलबुली छवि से लाखों दिलों की चहेती बनी आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही हैं। बॉलीवुड में इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी के किस्से आम हो चले हैं, लेकिन आपको बता दें कि आलिया का क्रश पहले बॉलीवुड के हैंडसम रणबीर कपूर से था। अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि रणबीर से वह प्यार करती थीं। इस इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि अगर रणबीर चाहें तो वह उनसे शादी कर लेंगी।

ranbeerImage Source: http://data1.ibtimes.co.in/

यह दो साल पहले की बात है, लेकिन आज के समय में आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं। यह दोनों कई जगहों पर साथ देखे गए। आलिया के कैरियर में रणदीप हुड्डा के साथ की फिल्म हाईवे बेहतरीन रही। इसके बाद आलिया ने टू स्टेट्स, शानदार और हम्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी काम किया। फिलहाल अब वह कपूर एंड संस में आने वाली हैं। इसके बाद वह उड़ता पंजाब में और शाहरुख के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी। साथ ही आलिया हॉलिवुड में भी अभिनय करने की सोच रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here