जेएनयू विवाद में रेसलर योगेश्वर दत्त भी आए आगे

0
317

इन दिनों दिल्ली का जेएनयू विवाद मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। इस मामले में बीते दिनों यूनिवर्सिटी के अंदर आतंकी अफजल गुरु की बरसी मनाई गई और भारत विरोधी नारे लगाए गए। तभी से यह विवाद बड़ा रूप ले चुका है। अब इस विवाद में भारत के ओलंपिक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी बयान देकर अपना विरोध प्रकट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया में बयान देकर कहा है कि अफजल को शहीद कहेंगे तो हनुमनथप्पा को क्या कहेंगे।

जेएनयू विवाद इन दिनों तेजी से बढ़ता जा रहा है। विश्वविद्यालय के अंदर संसद हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरु की बरसी मनाने और देश विरोधी नारेबाजी करने से देश के राजनीतिक माहौल में उबाल आ गया है। इस मामले में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी के आने के बाद से यह विवाद अब राजनीतिक रूप ले चुका है। वहीं, देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतने वाले रेसलर योगेश्वर दत्त भी अब इस विवाद में आगे आ चुके हैं। योगेश्वर ने इस विवाद में अफजल को शहीद बोले जाने के विरोध में आवाज उठाई है। योगेश्वर ने अपना विरोध सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त किया है।

Rinku (1)

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि अफजल को अगर शहीद का दर्जा देंगे तो हनुमनथप्पा को क्या कहेंगे। फिलहाल योगेश्वर का पोस्ट वायरल हो गया है। इस पोस्ट को अभी तक 58 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि करीब आठ हजार लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

योगेश्वर इस मामले में खिलाड़ियों की ओर से आगे आने वाले पहले खिलाड़ी हैं। इसके बाद अन्य खिलाड़ियों के भी इस मामले से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here