_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/shaheed-jaswant-singh-rawat-the-brave-soldier-who-killed-300-chinese-soldiers-alone/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-monkey-is-the-owner-of-million-dollar-property-lives-a-luxury-life/mok-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस वजह से लड़कों को करवानी चाहिए पैरों की शेविंग

आपको भले ही यह सुनकर अटपटा लग रहा होगा कि आखिर क्यों पुरुष अपने पैरों की शेविंग करेंगे, लेकिन काफी लड़के ऐसे होते हैं जो खुद को काफी अच्छी तरीके से ग्रूम करते हैं। वहीं कई लड़के शर्म के मारे अपने पैरों के बालों के साफ नहीं करते, लेकिन ऐसा ना करें। पैरों पर शेव कर आप अपने इंग्रोन बालों को तो निकाल सकते ही हैं, इसी के साथ खुद को काफी अच्छी से ग्रूम कर बेहतर कॉन्फीडेंस के साथ लोगों के सामने जा सकते हैं।

razor-2Image Source :http://www.amummytoo.co.uk/

इंग्रोन बाल वह बाल होते हैं जो ठीक तरह से त्वचा से बाहर नहीं निकल पाते। कई कई बार वह दाने की तरह दिखाई देते हैं। अगर हम इन इंग्रोन बालों को सही ढंग से नहीं निकाल पाते हैं तो ऐसे में संक्रमण होने की संभावना अधिक बढ़ जाती है।

शेविंग और वैक्सिंग में काफी काफी अंतर होता है। शेविंग करने में जहां समय अधिक लगता है, वहीं वैक्सिंग में समय काफी कम लगता है। अगर आप शेविंग कर रहे हैं तो ध्यान रहे कि पैरों पर शेविंग के पहले और बाद में स्क्रब करना ना भूलें। इसी के साथ शेविंग करने के बाद पैरों में लोशन लगाना कभी नहीं भूलना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि शेविंग के बाद पैर रूखे हो जाते हैं।

maxresdefaultImage Source :https://i.ytimg.com/

वहीं वैक्सिंग का असर पैरों पर काफी लंबे समय के लिए होता है। इससे पैर कोमल और मुलायम हो जाते हैं। इसके अलावा इंग्रोन बालों से भी हमें छुटकारा मिल जाता है। ऐसे में हम तो आपको यही सलाह देंगे कि पैरों पर शेविंग या वैक्सिंग कर आप अपने पैरों को सुंदर बनाएं।

Most Popular

To Top