जब भड़क उठीं जॉन सीना की गर्लफ्रेंड

0
342

डब्लूडब्लूई के फेमस स्टार जॉन सीना की गर्लफ्रेंड को भी उनके जितना ही गुस्सा आता है। साथ ही वह अपने साथ बदतमीजी करने वाले को मुंह तोड़ जवाब देना भी जानती हैं। जॉन सीना की गर्लफ्रेंड निक्की बेला खुद दिवा चैम्पियन हैं। निक्की भी रेसलिंग के ही पेशे से जुड़ी हैं। बीते दिनों निक्की बेला एक इवेंट में पहुंचीं। इस इवेंट में बातचीत करते हुए एक अन्य रेसलर ने उनसे बदतमीजी कर दी। ऐसे में निक्की ने तुरंत उस बदतमीजी का जवाब देते हुए उस रेसलर के गाल पर तेजी से थप्पड़ जड़ दिया।

image4Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

डब्लूडब्लूई के स्टार रेसलर जॉन सीना इन दिनों महिला रेसलर निक्की बेला के साथ रिलेसनशिप में हैं। निक्की महिलाओं की रेसलिंग दिवा चैम्पियनशिप की पूर्व चैम्पियन रह चुकी हैं। बीते दिनों निक्की एक इवेंट से वापस लौट रही थीं। इतने में रेसलर डोल्फ जिग्लर ने निक्की को रोकर बात करनी शुरू कर दी। डोल्फ जिग्लर निक्की बेला के पूर्व प्रेमी हैं। उन्होंने निक्की से कहा कि वह अभी भी उनसे प्यार करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं। इस पर निक्की ने कहा कि अब वह जॉन सीना से प्यार करती हैं और वह उन्हीं से शादी भी करेंगी। इतने में डोल्फ जिग्लर उनके पास आ गए और उन्हें किस करने के लिए आगे बढ़े। इस पर निक्की भड़क गईं और निक्की ने डोल्फ जिग्लर की बदतमीजी पर उनको तुरंत ही एक तमाचा जड़ दिया।

image2Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

इतना ही नहीं निक्की बेला ने इस घटना का जिक्र डब्लूडब्लूई के स्टार जॉन सीना से भी किया है। फिलहाल जॉन सीना ने इस विषय पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

कैसे टूटा था निक्की और डोल्फ का रिश्ता-

image1Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

डोल्फ जिग्लर और निक्की बेला पहले एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में में थे। निक्की उस दौरान जिग्लर से कमिटमेंट चाहती थीं, लेकिन डोल्फ जिग्लर एक प्लेबॉय के इमेज में ही खुश थे। इसके लिए निक्की ने डोल्फ को छोड़ कर जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप बना ली। अब यह दोनों जल्द ही शादी करने का भी विचार कर रहे हैं।

इस घटना से जुड़ी हुई तस्वीरें हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।

image3Image Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here