_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

देखें IPL-9 के दौरान हुए मैदान में दिलकश नजारें

आईपीएल-9 का सीजन खत्म हो चुका है लेकिन इस बार के आईपीएल ने लोगों को काई यादगार तस्वीरें दी है। इस बार का आईपीएल कुछ खट्टी-मिठी यादों से भरा रहा है। आईपीएल के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी युवराज सिंह ने जब मास्टर बलास्टर के पैर छूए तब हर किसी की नजर युवराज और सचिन तेंदुलकर पर थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर जोरो-शोरो से वायरल हुई थी। लेकिन आपको बता दें कि युवराज ने पिछले आईपीएल-8 में भी सचिन के पैर छुए थे।

क्रिकेट जगत के बेहतरीन खिलाड़ी धोनी की कप्तानी का हर कोई मुरीद है। वो कितने बेहतरीन और शातिर है इसका नजारा उन्होंने आईपीएल-9 में दिखा दिया था। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक मैच के दोरान उन्होंने बल्लेबाज के एक शॉट को अपने पैरों से रोका था।

watch the mesmerizing moments of IPL-91Image Source:

इस बार आईपीएल-9 में धुंआधार बल्लेबाज हरभजन सिंह के शिकार अंबाती रायडू हो गए थे। दरअसल अंबाती रायडू एक चौके को रोकने में असफल रहे जिसको देख भज्जी भड़क गए।

watch the mesmerizing moments of IPL-92Image Source:

शाहरुख खान के लाड़ले बेटे अबराम कहीं भी जाते है वहीं आकर्षन का केंद्र बन जाते है। अबराम का हर कोई कायल है और सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते है। आईपीएल-9 में हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के दो मैचों में अबराम ने मैदान पर खूब मस्ती की थी। अबराम की शैतानियों का हिस्सा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी बने थे।

watch the mesmerizing moments of IPL-93Image Source:

इस बार के आईपीएल सीजन में पहली बार किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा अपने पति के साथ नजर आई थी। दोनों को साथ देख फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। इस मैच के दौरान प्रीति के कुछ प्रतिक्रिया भी चर्चा में रही।

watch the mesmerizing moments of IPL-94Image Source:

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt