_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ट्विटर यूजर्स ने दी विनोद खन्ना की जगह “विनोद कांबली” को श्रद्धांजलि, रखा मौन

 

कभी-कभी कुछ गलतियां बड़ों से भी हो जाती हैं, पर ऐसी गलतियां करने वाले अक्सर हसीं का पात्र भी बन जाते हैं, हाल ही में विनोद खन्ना के स्वर्गवास के बाद में कुछ ट्विटर यूजर्स से ऐसी ही गलतियां हुई। जी हां, हालही में एक ऐसी ही गलतियां ट्विटर यूजर्स से भी हुई है। जैसा की आप जानते ही हैं कि कुछ ही समय पहले बॉलीवुड के सुपर स्टार रहें “विनोद खन्ना” का स्वर्गवास हो गया, इस पर उनके प्रशंसकों को काफी रोष हुआ और अपने इस दुख को उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देकर हल्का किया, लेकिन इस क्रम में कुछ यूजर्स ने विनोद खन्ना की जगह “विनोद कांबली” को श्रद्धांजलि दे दी। कुछ ट्वीटर यूजर्स ने विनोद कांबली के लिए 2 मिनट का मौन रखने का ट्वीट किया, तो कुछ यूजर्स ने उनको एक “फुटबाल खिलाड़ी” बता डाला।

जी हां, हाल ही में यह घटना घटित हुई और वर्तमान में इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है। इस घटना में नया मोड़ तब आया जब गुस्सा हुए “विनोद कांबली” ने उनको श्रद्धांजलि देने वालों के लिए री-ट्वीट किया। इसके बाद में कुछ लोगों ने विनोद कांबली से माफी मांग ली तो कुछ ने अपनी गलती सुधार ली। विनोद कांबली ने उनको श्रद्धांजलि देने वाले लोगों के लिए अपने ट्वीट में लिखा कि “तुम लोगों को विनोद खन्ना जैसे महान अभिनेता को सम्मान देना चाहिए और जिन लोगों ने मुझे ट्वीट किए हैं भगवान उनको सजा देगा”। शुरू में कांबली ने उनको श्रद्धांजलि देने वालों को नजरअंदाज किया, पर जब यह सिलसिला थमा नहीं, तो कांबली गुस्सा हो गए और उन्होंने भी इस मामले पर ट्वीट कर दिया।

Most Popular

To Top