सलमान खान के वेब पोर्टल से टेड्रर्स नाखुश

0
481

हर किसी के चहेते सलमान खान ने अपने बर्थ डे पर एक वेब पोर्टल को शुरू करने की घोषणा की थी। इस वेब पोर्टल को शुरू करने के बाद से ही दिल्ली का एक टेड्रर्स समूह सलमान के इस पोर्टल के नाम से खफा हो गया है। कॉनफिडरेशन ऑफ ऑल इंडिया टेड्रर्स ने सलमान खान से उनके वेब पोर्टल का नाम वापस लेने की गुजारिश की है।

khan market online

सलमान खान ने अपने प्रशंसकों तक अपने ब्रैंड के कपड़े पहुंचाने के लिए एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल की शुरूआत की है। इस पोर्टल का नाम khanmarketonline.com रखा गया है। इस नाम से दिल्ली में एक मशहूर बाजार है। जिसे दुनिया भर के लोग खान मार्केट के नाम से जानते हैं। कॉनफिडरेशन ऑफ ऑल इंडिया टेड्रर्स ने सलमान खान के इस पोर्टल के नाम पर आपत्ति जताते हुए इस पोर्टल के नाम को बदलने के लिए सलमान से कहा है। दिल्ली में 1951 में खान मार्केट बनाई गई थी। पिछले महीने एक ग्लोबल रियल एस्टेट की सर्वे कंपनी ने दुनिया भर में मोस्ट एक्सपेंसिव रिटेल लोकेशन के रूप में खान मार्केट को 24वां स्थान दिया है। ऐसे में खान मार्केट की प्रतिष्ठा को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन की ओर से सलमान खान से इस पोर्टल को नाम बदलने के लिए कहा गया है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि हमने पिछले करीब 65 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद इस मार्केट को विश्व स्तर पर पहचान दिलवाई है। ऐसे में सलमान खान के पोर्टल का नाम खान मार्केट होने से लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा हो जाएगी। इसलिए सलमान खान से इस पोर्टल का नाम बदलने की गुजारिश की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here