कॉलेज में इन टिप्स से बनें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन

कॉलेज के दिन हमारी जिंदगी के सबसे खास पलों में से एक होते हैं। यह वह समय होता है जब आपको कोई रोकता या टोकता नहीं है। आप अपनी मर्जी के मालिक होते हैं। जहां तक एग्जाम की बात है तो इसमें तो हम आपकी कोई मदद नहीं कर सकते, लेकिन जब बात कॉलेज इवेंट्स या फिर रेग्युलर दिन की बात हो तो ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं।

दोस्तों के साथ हैंगआउट-

जब कभी आप अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट का प्लान बनाएं तो ऐसे में आप अपने लुक को और ड्रेमेटिक बना सकते हैं। अपने लुक को ड्रेमेटिक बनाने के लिए आप क्रॉप टॉप के साथ प्लाजो या फिर स्कर्ट पहन सकती हैं। ऐसी ड्रेस से आपके दोस्तों को भी पता चलेगा कि आप अपने लुक के लिए कितना सीरियस हैं। इसी के साथ आप कंफर्टेबल फुटवेयर और जरूरी एक्सेसरीज को भी पहन सकती हैं।

friImage Source: http://image.naldzgraphics.net/

कॉलेज के रेग्युलर दिन-

हम कॉलेज जाने के लिए जो कपड़े पहनते हैं उनका असर दोस्तों के साथ साथ टीचर्स पर भी पड़ता है। अगर आपका लुक सबसे बेहतर है तो आप उनकी नजरों में हमेशा के लिए बने रहते हैं। रेग्युलर कॉलेज के लिए आप एक प्रिंटेड ए लाइन ड्रेस के साथ वेजेज पहन सकती हैं। इसी के साथ पिंक रंग के ग्लॉस और ब्लश का इस्तेमाल करके आप अपने लुक को बदल सकती हैं। आप अपने बालों में पॉनीटेल भी बना सकती हैं।

नाइट आउट पार्टी

अगर आप और आपके दोस्तों ने डांस फ्लोर पर रॉक करने का मन बनाया हो तो ऐसे में आपको कुछ जरूरी चीजें अपने साथ कैरी करनी पड़ेंगी। क्लबिंग के लिए एक चमकीले रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस अपने आउटफिट में जोड़ लें या तो आप नी लैंथ स्कर्ट से भी अपने आपको सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना सकती हैं। क्लबिंग के लिए हमेशा लाइट हील्स ही पहनें। अपने लुक को पूरा करने के लिए आंखों को स्मोकी और होठों को रेड लिपस्टिक से पूरा करें।

2Image Source: http://kozzyavm.com/

कॉलेज फेस्ट-

कॉलेज फेस्ट में एक फैशनेबल मैक्सी ड्रेस के साथ हील्स डाल लें। यह आपके लुक को स्टालिश बनाने में काफी मददगार होगी। लाइट वेट फाउंडेशन, काजल और आईलाइनर का इस्तेमाल कर आप अपने लुक को स्टालिश बना सकती हैं।

ट्रेडिशनल आउटफिट-

कॉलेज में कई तरह के इवेंट होते हैं जब आपको ट्रेडिशनल आउटफिट पहनने का मौका मिलता है। अगर आप चाहें तो आराम से एथनिक लुक में कॉलेज जा सकती हैं। ऐसी कुर्तियां पहनें जिससे आपके कर्वस दिखें। इसके साथ आप चूड़ियां और जूतियां भी पहन सकती हैं। आप अपने ट्रेडिशनल लुक को और स्टालिश बनाने के लिए ग्लॉस और आईलाइनर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। इतना ही नहीं अपने लुक में थोड़ा बदलाव लाने के लिए आप बिंदी का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

रोमांटिक डेट-

अगर आप किसी तरह की रोमांटिक डेट पर जा रही हैं तो इसके लिए आप मिनी ड्रेस खरीद सकती हैं। इसके साथ चंकी एक्सेसरीज कैरी कर लें। अपनी आंखों को स्मोकी बनाएं और पिंक ग्लोसी लिपस्टिक का इस्तेमाल करें।

3Image Source: http://vibra-500700.c.cdn77.org/
To Top