अपने शौंक की खातिर सिर्फ नहाने में महीने के करोड़ो खर्च करती है यह महिला

शौंक

कहते हैं कि शौंक बड़ी चीज हैं और कई बार ये शौंक काफी बड़े भी होते है। हालांकि ऐसे शौंकों कीमत भी बड़ी ही होती है और बड़े लोग ऐसे शौंक पालते भी हैं और इस शौंको की पूरी कीमत भी अदा करते है। हर किसी का अपना शौंक होता है किसी को बड़ी आलीशान घरों में रहने शौंक होता है तो किसी महंगी गाड़िया खरीदने का, किसी को हीरे जवाहरात का तो किसी अजीबो गरीब चीजों को इक्ट्ठा करने का। मगर आज जिस मोहतरमा के बारे में हम आपको बताने जा रहें है इसका शौंक काफी अलग और काफी महंगा है। यूं कहें की इनके एक बार नहाने का खर्च ही लाखों रुपये है तो आप क्या कहेंगे। यह महिला पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जूहर की पत्नी कमालिया जूहर हैं। कमालिया का शौंक हैं कि वह महंगी शैम्पियन में नहाती है।

5 हजार की पड़ती है एक बोतल –

5 हजार की पड़ती है एक बोतलImage source:

 कमालियो से जुड़ी एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस शैम्पेन से कमालिया को नहाना पसन्द हैं उसकी एक बोतल की कीमत 5000 रुपये होती है। दिन में एक बार नहाने पर कमालिया इस शैम्पेन की 20 से 30 बोतलों का इस्तेमाल करती है। इतनी महंगी शैम्पेन होने के चलते अगर कमालिया के नहाने का महीने भर का खर्च जोड़ा जाए तो करोड़ो में पहुंच जाता है। कमालिया नहाते समय 20 से 22 लोगों की कंपनी भी चाहिए होती है। जिसके चलते यह खर्च 1 आद करोड़ और बढ़ जाता है।

नहाने के शौंक के अलावा कमालिया हीरों से जड़ी घड़िया पहनने का भी शौंक रखती है। अपने सटैंड्रड के मुताबिक कमालिया के पास 10 घर है एक प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का एक यार्ट भी। इसके अलावा कमालिया जो चश्मे पहनती है उन एक एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपये तक होती है। कमालिया द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला हैंडबाग 90 लाख का है। इस सब के साथ ही वह हर साल करीब 20 लाख रुपये अपने जूतों पर भी खर्च करती है।

होटल में एक रात बिताने के खर्चती हैं 20 लाख –

होटल में एक रात बिताने के खर्चती हैं 20 लाख Image source:

अपनी शानो शौकत बरकरार रखने के लिए कमालिया अपने कम्फर्ट के साथ ज़रा भी समझौता नही करती है। जब कभी वह पैरिस घूमने जाती है तो वहां के सबसे बड़े व मशहूर होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में ही रुकती है। यहां महज एक रात बिताने के लिए वह 20 लाख रुपये खर्च करती है।

To Top