मुर्गियों की तरह अंडे देने वाला यह युवक हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

अंडे

मुर्गियां तो अंडे देती ही है पर क्या कोई आपने किसी इंसान द्वारा अंडे दिए जाने की बात सुनी है। यदि कोई आप से ऐसा कोई सवाल पूछे तब आपका जवाब यकीनन “नही” ही होगा, लेकिन हम आज आपको एक ऐसे लड़के से रूबरू करा रहें हैं, जो मुर्गियों की तरह ही अंडे देता है। आश्चर्य की बात यह है कि यह शख्स अब तक 20 से ज्यादा अंडे दे चुका है। जिसके कारण यह शख्स अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह खबर इंडोनेशिया से आई है। वहां के सुलावेसी राज्य में रहने वाला 14 वर्षीय अकमल आजकल अंडे देने के कारण चर्चा में है।

अंडेImage source:

आपको जानकर हैरानी होगी की अकमल 2015 से अंडे दे रहा है। इस बारे में जब डाक्टरों को बताया गया तो वे हैरान रह गए। उन्होंने कहा की मानव के पाचन तंत्र में ऐसी प्रणाली ही नही होती इसलिए इंसान का अंडे देना असंभव है। डाक्टरों ने यह संदेह भी जताया कि हो सकता है कि अंडो को अकमल के अंदर डाला गया हो। खैर जांच में पाया गया कि अकमल द्वारा दिए गए अंडे मुर्गी के ही हैं। स्येच युसुफ अस्पताल के डाक्टरों ने अकमल के अण्डों का परिक्षण किया था। उन्होंने पाया की अकमल द्वारा दिए गए अंडे मुर्गी के ही हैं। डाक्टरों का कहना था कि शायद अण्डों को अकमल के अंदर डाला गया था। इस बात का पता लगाने के लिए डाक्टरों ने एक सप्ताह के लिए अकमल को अपने पास ही रखा।

अंडेImage source:

अकमल के पिता रूस्ली अहमद इस घटना को सही बता रहें हैं। उनका कहना है कि “यह सही घटना है। जब अकमल महज 2 वर्ष का था तो उसने 18 अंडे दिए थे, अब 2 दिए हैं। अकमल के पिता का कहना है कि यह कैसे होता है। इस बात को मैं अभी तक नहीं समझ पाया। इस प्रकार अकमल नामक यह लड़का बचपन से अब तक 20 अण्डे दे चुका है।

To Top