_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/people-can-die-at-any-point-here-at-these-roads/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/angoori-bhabhi-from-bhabhiji-ghar-par-hain-earns-this-much-per-episode/angore-bhabi/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

iPhone- डॉग – इस कुते के लिए खरीदे गए आठ iPhone-7

आज के समय में यदि मोबाइल की बात की जाए तो मोबाइल आज के जीवन में एक अभिन्न वस्तु बन गया है, आज के दौर में आधे से ज्यादा काम मानव का मोबाइल से ही निपट जाता है पर यदि कोई आपसे कहें की वह अपने कुत्ते के लिए भी मोबाइल खरीद रहा है और वो भी आईफोन तो आपका चकित होना लाजमी है ही। आज हम आपको एक ऐसे ही कुत्ते के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं, जिसके लिए उसके मालिक ने एक या दो नहीं बल्कि आठ आईफोन-7 को खरीदा है। देखा जाते तो आज विश्व के सबसे अधिक पसंदीदा फोन में आईफोन सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं और हर कोई इनको खरीदना चाहता है पर यह इतने महंगे है कि हर कोई इनको नहीं खरीद सकता है, दूसरी और एक कुत्ते के मालिक ने उसको आठ आईफोन खरीद कर दिए हैं, आइये जानते हैं इस बारे में।

wang-sicongson-of-chinese-billionaire8-iphone-7s-for-dog1Image Source:

वांग जिआनलिन चीन के अरबपतियों में से एक हैं और इनके पुत्र का नाम है वांग सिकांग, इस लड़के ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया साइट बीवो पर अपने कुत्ते के साथ में 8 आईफोन-7 की तस्वीर अपलोड की है। इस कुत्ते का नाम कोको है जो की वांग सिकांग का कुत्ता है। आज जहां आईफोन खरीदने के सपने देखने पर भी लोग इसको खरीद नहीं सकते हैं वहीं इस लड़के ने अपने कुत्ते के लिए 8 आईफोन-7 ख़रीदे हैं। इस कुत्ते के नाम पर भी वांग सिकांग ने एक एकाउंट बनाया हुआ है। यह फोटो उसी पर अपलोड किया था और चकित कर देने की बात यह है कि इस कुत्ते के एकाउंट पर 19 लाख फॉलोअर भी हैं। इस कुत्ते को चीन का सबसे अमीर कुत्ता माना जा रहा है, फोटो में यह आईफोन-7 के साथ में पोज देता दिखाई दे रहा है।

Most Popular

To Top