_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-shiv-mandir-is-the-highest-in-the-world/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35341","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सेक्सी दादा जी – 80 साल में भी करते हैं रैम्प पर कैटवाक

बूढे़ लोग आपने काफी देखें ही होंगे, उनकी अपनी ही एक दुनिया होती है जिसमें वे जीवन के इस आखिरी पड़ाव को अपनी पसंद के अनुसार पूरा करते हैं पर आपने कभी ऐसे बूढे़ व्यक्ति को देखा है जो की 80 साल की उम्र में भी रैम्प पर कैटवाक करता है, आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं जो की 80 साल की उम्र में भी कैटवाक करता है और वह एक अच्छे मॉडल वाली सभी खूबियां रखता है, आइये जानते हैं इस व्यक्ति के बारे में।

deshun-wang1Image Source:

इनका नाम Wang Deshun है, ये फिलहाल 80 साल के है और साथ ही एक मॉडल और एक्टर भी हैं। 50 साल की उम्र तक ये कभी भी जिम नहीं गए, पर उसके बाद में इन्होंने नई शुरुआत की और जिम जाना शुरू किया, वर्तमान में ये अपनी अच्छी बॉडी बनाए हुए हैं। आज के समय में ये काफी फेमस हो गए हैं और इसका कारण ये रहा है कि बीजिंग के एक फैशन शो के दौरान इनको भी रैंप उतारा गया था। जिसके बाद में ये काफी फेमस हो गए, लोग रैंप पर इनको देख कर चकित रह गए और इनको काफी पसंद किया। चीन में रहने वाले Wang Deshun वहां की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और यह अक्सर अपनी तस्वीरें लोगों के साथ में शेयर भी करते हैं।

Most Popular

To Top