लो जी, अब रूसी हटाने के लिए आ गई है एंटी डेंड्रफ कंघी

सर्दियों के मौसम में बालों में रूसी की समस्या पैदा हो ही जाती है, हम चाहें जितने भी जतन कर लें, लेकिन यह रूसी हमारे बालों से जाने का नाम ही नहीं लेती है। हम जानते हैं कि हम में से ज्यादातर लोग रूसी को भगाने के लिए कई तरह के घरेलू उपचारों का इस्तेमाल कर चुकें हैं, लेकिन चाहें आप किसी भी तरह के नुस्खे को अपना लें लेकिन यह रूसी तो हटने से रही। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो जनाब आप बिल्कुल गलत है।
दरअसल अब एक ऐसी कंघी आ गई है, जो आपको रूसी से राहत दिलाने में मदद करेगी। अब आप सोच रहें होंगे कि आपको यह कंघी कहां से खरीदनी हैं? तो हम आपको बता दें कि इस कंघी के लिए आपको ऑनलाइन शॉपिंग नहीं बल्कि यह आपको दिल्ली के प्रगति मैदान में लगे ट्रेड फेयर में मिल रहीं है। यह आपको दिल्ली पैवेलियन में मिलेगी। यह कंघी पूरी तरह से एंटी डैंड्रफ है। जी हां अब आप इस मेले में जाकर इस कंघी को पाकर अपने बालों के स्केल्प की रूसी को हटा सकती हैं।

comb-1image source:

यह मेला शनिवार से आम पब्लिक के लिए खुल चुका है, आप भी आज ही जाकर इस कंघी को खरीद लें। आप चाहे तो एक नहीं बल्कि दो या चार कंघी खरीद सकते हैं। आप इसे अपने उन मित्रों या परिवारवालों को भी इस्तेमाल करने की सलाह दे सकते हैं, जो कि बालों में रूसी की समस्या से परेशान हैं।

comb-2image source:

हम आपको बता दें कि इस कंघी की खासियत यह है कि यह नीम की लकड़ी से बनी हुई है और आप सभी नीम के गुणों से बखूबी वाकिफ हैं। नीम में एंटी बैक्टीरियल और एंटी फंगल गुण होते हैं, जो कि स्केल्प में रूसी और खुजली की समस्या को दूर कर देता है। इस कंघी को खरीदने वाले सभी ग्राहक ने इस कंघी के गुणों को भी बताया है और सभी इस कंघी के गुणों से खुश हैं।

To Top