_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अश्लील बातों को सुन भड़क उठी सनी लिओनी….

वैसे तो सनी लिओनी की चर्चा हमेशा उनकी अश्लील छवि के लिए होती आई है। वो वाहवाही लूटने के लिये ही ऐसे हॉट शॉट देती है, जिससे कि वो हमेशा सुर्खियों में देखी जा सके। पर ये क्या… उनसे यदि इस बात पर कोई सवाल पूछ लें तो वो आग बबूला हो कर मरने मारने को तैयार हो जाती है। जी हां अश्लील फिल्म देने वाली सनी लिओनी अश्लील बातों से काफी नराज हो जाती है। आज हम बात कर रहे है। सूरत में हो रहे होली के एक समारोह की जिसमें सभी बॉलीवुड की हस्तियों ने खूब मस्ती की और उन्ही के बीच सनी लियोन भी इस कायर्क्रम को चार चांद लगाने के लिये पहुचीं, जिन्हें देखते ही वहां की भीड़ उमड़ कर उनका अभिवादन करने पहुंच पड़ी। जिसमे उन्होने हाथ हिलाकर सभी के संबोधित भी किया।

पर इसी भीड़ में एक महाशय उनसे मिलने के लिये काफी उत्साहित थे। इन्होंने सनी से कुछ ऐसे सवाल पूछ लिये जो सनी के गले के नीचे नहीं उतर पाये और वो आग बबूला हो बैठी, इतना ही नहीं, सनी गुस्से पर अपना आपा भी खो बैठी और जड़ दिया एक तमाचा उस युवक पर।

बताया जाता है कि सनी के घटना होटेल के अंदर पर हुई थी। जिसमें वह युवक प्रोगाम मैनेजमेंट का आई कार्ड भी लेकर पहुंचा था। पर उसके द्वारा पूछे गए सवाल सनी को रास नहीं आये और वो गुस्से में अपना आपा खो बैठी और उसे तमाचा जड़ दिया। इसके बाद वो प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल कर तुरंत ही वहां से निकल गई।

To Top