जाने, आखिर इस किसान ने अपने खेतो में अभिनेत्री काजल अग्रवाल की तस्वीर क्यों लगाई है

अभिनेत्री काजल अग्रवाल

बॉलीवुड से जुड़ी बहुत सी खबरें प्रतिदिन चर्चा में बनी ही रहती हैं। आज जिस खबर के बारे में हम आपको बता रहें हैं वह बॉलीवुड की एक अभिनेत्री से जुड़ी है। आपने अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम तो देखी ही होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बतौर नायिका अभिनय किया था। इस अभिनेत्री से जुड़ी यह खबर है जो आपको हम यहां बता रहें हैं। इस खबर से पहले हम आपको बता दें कि कुछ ही समय पहले आंध्रप्रदेश के एक किसान ने अपने खेत में सनी लियोनी की तस्वीर लगाई थी। कारण पूछने पर उसने बताया था कि ऐसा करने पर उसकी फसल पहले से अच्छी हुई है। कुछ ऐसा ही अब अभिनेत्री काजल अग्रवाल के साथ हुआ है। असल में हाल ही में उनकी एक तस्वीर को एक किसान ने अपने खेत में लगा दिया। इस किसान से जब काजल अग्रवाल की तस्वीर को खेत में लगाने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उनकी तस्वीर लगाने से फसल पहले से अच्छी हुई है तथा किसी प्रकार की हानि नहीं हुई।

अभिनेत्री काजल अग्रवालImage source:

आपको बता दें कि यह खबर तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की है। यहां के संगारेड्डी जिले के गोलापल्ली गाँव में रहने वाले अनवर नामक एक 30 वर्षीय किसान ने अपने खेत में काजल अग्रवाल की तस्वीर को लगाया हुआ है। इस बारे में उससे प्रेस वालों ने पूछा तो अनवर ने बताया कि उसने अपने खेत में काजेल अग्रवाल की दो तस्वीरें लगाईं थी। इन तस्वीरों से उसकी खेती को बहुत फायदा हुआ जो पौधे पहले सूख जाते थे वे अब नहीं सूखते और फसल भी अच्छी होती है। अनवर आगे बताते हैं कि “मेरे खेत रोड के किनारे ही हैं इसलिए कोई भी आने जाने वाला बुरी नजर डाल देता था।

मगर जब से मैंने काजल अग्रवाल की तस्वीर लगाईं है तो अब लोग खेत की ओर नहीं बल्कि तस्वीर की ओर देखते हैं। अतः मेरे खेत पर बुरी नहीं पड़ पाती और फसल अच्छी होती है। वैसे भी मैं खुद काजल अग्रवाल का बड़ा फैन हूं।” कुल मिलाकर किसान ने अपने खेतों को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए अभिनेत्री काजल अग्रवाल की तस्वीर अपने खेत में लगाईं है। अब देखना यह है कि क्या वाकई किसान को इस तरीके से फायदा होता है या नहीं।

To Top