पप्पीचीनो – दिल्ली का पहला डॉग कैफ़े

अगर आपको अपने पप्पी से काफी प्यार है और आप हर जगह उसे अपने साथ ले जाना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दिल्ली में शायद अब तक का पहला ऐसा कैफ़े खुला है जहां आप अपने साथ अपने प्यारे डॉग को भी लेकर जा सकते हैं। आज से पहले जब भी आप बाहर जाकर कॉफी पीने का मन बनाते होंगे तो आपको अपने प्यारे पप्पी को घर पर ही छोड़कर जाना पड़ता होगा, लेकिन अब आपको बिलकुल भी ऐसा करने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि आपकी ही तरह दो पैट लवर्स ने दिल्ली के हौज़-ख़ास इलाके में इस अनोखे कैफ़े की शुरूआत की है।

450219-puppychino-aniImage Source :http://static.dnaindia.com/

इन दोनों पैट लवर्स का नाम है मल्लिका और नैनिका टंडन। इस नई और अनोखी सोच को सच करके दिखाने वाली दिल्ली की इन महिलाओं को इस कैफ़े को खोलने से पहले इस बात की काफी फ़िक्र थी कि क्या लोग इस तरह के कांसेप्ट को अपनाएंगे? इस बारे में पप्पी चिनो की ओनर नैनिका टंडन का कहना है कि जब भी वह कहीं बाहर जाने का प्लान बनाती थी, तो उन्हें अपने प्यारे डॉग को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ता था। इसलिए मेरे दिमाग में पप्पीचीनो खोलने का आइडिया आया। जबकि इस बारे में इस कैफ़े की को-ऑनर मल्लिका का कहना है कि इस कैफे को खोलने से पहले हम सोचते थे कि लोग इस कैफ़े के बारे में जानवरों के प्रति अपनी कैसी प्रतिक्रिया देंगे। हमें लोगों ने शुरूआत में काफी जज किया।

dog-cafeImage Source :http://www.newsx.com/

इस कैफ़े के मेन्यू में आपको पिज़्ज़ा, कॉफी और केक्स की काफी बड़ी रेंज मिलेगी। इसके अलावा आपको यहां आपके प्यारे डॉग के लिए काफी कुछ मिलेगा। आप चाहें तो उसे दूसरे डॉग्स के साथ खेलने के लिए प्ले एरिया में भी छोड़ सकते हैं या फिर उसे अपने साथ भी बिठा सकती हैं। यहां डॉग्स के लिए कई तरह के खिलौने और एक्सेसरीज़ भी हैं।

To Top