_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खलनायिका का किरदार निभाने में खुश हैं देसी गर्ल

बालीवुड में लगभग हर तरह का किरदार निभाने के बाद अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी खुद को साबित कर रही हैं। बता दें कि अपनी अगली आने वाली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में वह एक नकारात्मक किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो कि फिल्म की खलनायिका होगी।

31CAD2C400000578-0-image-a-35_1456975406368

प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म बेवॉच के निर्देशक सेठ गॉरडन के साथ एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है कि लगता है मुझे बुरा बनना पसंद आने लगा है। पीसी की इस फोटो को उनके फॉलोवर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि प्रियंका के साथ बेवॉच फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन जैसे नामी गिरामी हॉलीवुड सितारे भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म साल 1990 में आई एक टीवी सीरीज पर आधारित है।

priyanka-the-rock-759Image Source :http://images.indianexpress.com/

Most Popular

To Top