_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-5-pens-from-childhood-will-take-back-to-your-childhood-days/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/all-the-passengers-got-irritated-because-of-continuous-farting-of-a-man-flight-was-emergency-landed/flight-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दम्पति के बेड पर मिला दुनिया का सबसे जहरीला सांप, जानें क्या थी पूरी घटना

जहरीला सांप

 

अक्सर कुछ घटनाएं चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसी घटनाओं से जुड़े लोग तो हैरान रहते ही है साथ ही जिन लोगों को इन घटनाओं के बारे में पता चलता है वह भी आश्चर्यचकित हो जाते है। चलिए आज आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करवाते है।

जब दम्पति को मिला उनके बेड पर सांप:-

सोचिये अगर आप सोने के लिए रात को अपने बेड पर जाएं और वहां आपके बेड पर एक जहरीला सांप बैठा हो तो आपका क्या हाल होगा। यह मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर का है जहाँ एक दम्पति के बैडरूम में एक सांप आ घुसा और उनके बेड पर आ बैठा। जब दम्पति ने सांप को देखा तो वह हैरान रह गए। आपको बता दें कि यह कोई ऐसा वैसा सांप नहीं था बल्कि दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप था।

जहरीला सांपImage Source:

यह सांप “पूर्वी ब्राउन स्नेक” कहलाता है जोकि दुनियां का दूसरा सबसे जहरीला सांप है। इस दंपति ने जैसे ही अपने बिस्तर से चादर को हटाया तो उनकी चादर के नीचे यह सांप छिपा बैठा था। इसके बाद दम्पति ने तुरंत स्नेक कैचिंग सर्विसेज को फ़ोन किया जोकि 4.5 फुट लंबे इस सांप को पकड़ कर अपने साथ ले गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सांप की पिक्स:-

एलीट स्नैप कैचिंग सर्विसेज ने इस सांप की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करके लिखा है कि “यह सांप एक दंपति के बैडरूम से मिला था और इसका सामना करने के लिए वह स्थान अच्छा नहीं था।“ फेसबुक पर सांप की तस्वीर आने के बाद यह तेजी से वायरल हुई। सांप की इस तस्वीर पर 2,300 से ज्यादा लोगों ने अपने विचार दिए तथा 2 हजार से अधिक लोगों ने इस तस्वीर को शेयर किया था।

इस सांप के बारे में यह भी बताया गया कि ये ब्राउन सांप आक्रामक नहीं होते हैं और इंसानों से दूर ही रहना पसंद करते हैं पर वहां जिस प्रकार के हालात थे, उनमें सांप अपने स्वभाव के प्रतिकूल भी हो सकता था।

Most Popular

To Top