रिटायरमेंट पर पुनर्विचार कर रहे पाकिस्तान के यह खिलाड़ी

0
390

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के हर मुश्किल दौर में अपने खेल से देश को जीत दिलाने वाला यह खिलाड़ी क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर विचार कर रहा है। पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने आईसीसी टी-20 वल्र्ड कप खेलने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले थे, लेकिन अपने करीबियों की चलते अब वह अपने इस फैसले पर पुनर्विचार करने लगे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मजबूत खिलाड़ी शाहीद अफरीदी अपने 36वें वर्ष में पहुंचने वाले हैं। अफरीदी बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप के टी-20 मैच में पाकिस्तान की टीम की अगुआई कर रहे हैं। अफरीदी ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि वह भारत में होने वाले टी-20 वल्र्ड कप के बाद से रिटायरमेंट ले लेंगे। यह सीरीज भारत में मार्च से शुरू होकर अप्रैल तक चलेगी। अफरीदी ने वर्ष 2010 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, जबकि पिछले ही वर्ष अफरीदी ने वनडे से भी अपना रियाटरमेंट कर लिया था।

1Image Source: http://images.wallpapersmela.com/

जानकारी के अनुसार अफरीदी ने भारत के टी-20 के बाद से रिटायरमेंट लेने का मन बना लिया था, लेकिन अब वह दोबारा इस फैसले पर विचार कर रहे हैं। अफरीदी ने कहा है कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान अभी वल्र्ड कप पर ही है। वल्र्ड कप मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है। बांग्लादेश में होने वाले मैच में पाकिस्तान का पहला मैच शनिवार को होगा। आपको बता दें कि अफरीदी ने कहा है कि फिलहाल उनका रियाटरमेंट का फैसला टी-20 के उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here