_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-100-years-old-creature-has-more-than-800-children/news-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जानिए किन फिल्मों का विराट कोहली को है इंतजार

आजकल बॉलीवुड में किसी खास शख्स के जीवन को लेकर बहुत सी फिल्में बन रही हैं और इस चीज से अब क्रिकेट की दुनिया भी पीछे नहीं है। वैसे तो खेल की दुनिया को लेकर कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन हाल ही में सुनने में आ रहा है कि टीम इंडिया के तीन महान खिलाड़ियों पर भी फिल्में बनने जा रही हैं। वैसे इस बात को तो आप जानते ही होंगे कि हम किन तीन खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि हम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वन डे कप्तान एमएस धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन की बात कर रहे हैं, जिनके जीवन पर आधारित फिल्में बनाई जा रही हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के फैन तो दुनिया में बहुत हैं, लेकिन इनका एक फैन ऐसा भी है जिसे इन तीनों पर बनने जा रही फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है और वह हैं टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली।

sachi-dhoni-azhar-virat-759Image Source :http://images.indianexpress.com/

हाल ही में सचिन तेंदुलकर पर बन रही फिल्म ‘सचिन-ए बिलियन ड्रीम’ का टीजर रिलीज हुआ, तो वहीं अजहरुद्दीन पर बनने जा रही फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी उनका किरदार निभा रहे हैं। धोनी के जीवन पर बनने जा रही फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह उनका किरदार निभा रहे हैं।

विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मैं इन तीनों के जीवन पर बनने जा रही इन फिल्मों को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वैसे मुझे सबसे ज्यादा इंतजार सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म का है क्योंकि मैं उनकी यादों से एक बहुत ही लंबे समय तक जुड़ा रहा हूं।” इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि “मैंने उन्हें भगवान की तरह पूजा है तथा उनके करियर में जो कुछ भी हुआ है उसके बारे में इस फिल्म में दिखाया गया है। जिसके कारण में इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।”

Video Source :https://www.youtube.com/

जब विराट से धोनी और अजहरुद्दीन के जीवन पर बनने जा रही फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “इन दोनों ही खिलाड़ियों के जीवन पर बनने जा रही फिल्में बहुत ही अलग होंगी। एक क्रिकेटर के जीवन में ऐसे बहुत से पल आते हैं जिन्हें समझना हर किसी के लिए मुश्किल होता है। इन दोनों के जीवन पर बनी फिल्म को देखने के लिए भी में बहुत उत्साहित हूं।”

Most Popular

To Top