_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35217","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मोदी का ख्वाब, ‘ज़रा मुस्कुरा दो’ में तीनों खान हों एक साथ

जैसा कि सभी को ज्ञात होगा कि मोदी सरकार की दूसरी सालगिरह आने वाली है। बड़ा जश्न होगा जिसके लिए दिल्ली एकदम तैयार है। तैयारियां भी जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी है। वहीं इसके लिए बड़ी-बड़ी हस्तियों को आमंत्रण देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है, लेकिन इन सबसे अलग क्या आप हमें ये बता सकते हैं कि बॉलीवुड के तीनों सुपरस्टार खानों को एकसाथ आपने कब देखा था या फिर ये तिकड़ी कब एक साथ नजर आई थी।

आप क्या, हम में से शायद ही किसी को याद हो क्योंकि ऐसे बहुत ही कम मौके हैं जब ये तीनों खान एकसाथ नजर आए हों। यही नहीं कई बड़े-बड़े डायरेक्टर तक इन तीनों को एकसाथ लाने की काफी कोशिश कर चुके हैं, लेकिन आज तक उन्हें इसमें सफलता हासिल नहीं हुई है।

modi44Image Source :http://resize.indiatvnews.com/

अब आप ये बताएं कि क्या आप इन तीनों खानों को एकसाथ देखना चाहते हैं। जाहिर सी बात है आपका जवाब हां ही होगा, लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि जब ये काम बॉलीवुड नहीं कर सका तो अब ये कैसे होगा। तो जान लें कि बेशक इन तीनों को साथ लाने में बॉलीवुड विफल रहा हो पर इन तीनों खानों को एक साथ हमारे देश के प्रधानमंत्री लाएंगे।

Modi22Image Source :https://s.yimg.com/

चौंकिए मत, यह सच है। एनडीए की दूसरी सालगिरह के मौके पर पीएम मोदी तीनों खानों को एकसाथ देखना चाहते हैं। जिसके चलते खबर है कि सूचना मंत्रालय ने बॉलीवुड के ‘ए’ लिस्ट सितारों को स्पेशल आमंत्रण दिया है। जिसमें सबसे पहला नाम आमिर, शाहरुख और सलमान खान का है। वहीं आपको जानकर खुशी होगी कि इसके लिए तीनों खानों ने अपनी सहमती भी दे दी है।

modi-55Image Source :http://timesofindia.indiatimes.com/

इन तीनों को एकसाथ एक मंच पर देखना उनके फैंस के लिए वैसे भी काफी बड़ी बात है, लेकिन वहीं ये भी देखा गया है कि पहले जहां ये तीनों खान एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे वहीं अब इनके रिश्ते काफी मधुर हो गये हैं। जिसके लिए इन तीनों स्टार्स के फैंस मोदी जी का शुक्रिया जरूर अदा करेंगे।

modi3Image Source :http://www.gujaratindia.com/

आपको बता दें कि एनडीए की दूसरी सालगिरह का ये जश्न इंडिया गेट पर होगा। जिसका उद्घाटन सदी के महानायक करेंगे। अनुमान है कि इसमें करीबन 60 हजार मेहमान शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम आठ घंटे का होगा। जिसका नाम होगा ‘ज़रा मुस्कुरा दो’। इसमे मोदी सरकार की कई उपलब्धियों और उनकी योजनाओं से जुड़ी कई शॉर्ट्स फिल्मों को दिखाया जाएगा। वहीं अबकी बार ये कार्यक्रम पिछले साल के मुकाबले राष्ट्रीय स्तर पर होगा।

Most Popular

To Top