अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म ‘मिर्जया’ का टीजर रिलीज

0
365

‘भाग मिल्खा भाग’ की सफलता के बाद अब डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश एक और फिल्म ‘मिर्जया’ से बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जिसका अभी हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में हर्षवर्धन के अपोजिट एक्ट्रेस सयामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Video Source: https://www.youtube.com

यह फिल्म मिर्जा साहिब की मशहूर ट्रेजिक लव स्टोरी पर अधारित है। इतना ही नहीं इस टीजर की शुरूआत मशहूर गीतकार गुलजार साहब की लिखी हुई लाइन ‘आकाश के पार अब कुछ नहीं आकाश पे तू… और मैं’ से की गई है। इस टीजर में हर्षवर्धन कपूर को एक वॉरियर के रूप में दिखाया गया है, जिसने हाथ में तीर-धनुष लिया हुआ है और चेहरे पर नकाब डाल रखा है। दूसरी तरफ सयामी खेर को समुंद्र के पास चलते हुए दिखाया गया है। खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल 2016 में रिलीज हो सकती है।

इस फिल्म के टीजर को लेकर बॉलीवुड से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है। सभी ने ट्वीटर पर ट्वीट कर इस टीजर को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस टीजर को लेकर फरहान अख्तर ने कहा है कि ‘मिर्जया का टीजर हाजिर है। अच्छा सुनाई-दिखाई पड़ रहा है।’ ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कहा है कि ‘राकेश ओमप्रकाश मेहरा आप हर दफा चौंका देते हैं और प्रेरित करते हैं। यह कमाल का है, अच्छा दिख रहा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here