OMG : इस कुत्ते की शादी में खर्च हुए है लाखों रूपये

0
520

आजकल लोगों को भले ही अपने बच्चे से कम प्यार हो, लेकिन कुत्ते के प्यार में हर कोई ऐसे पागल है, जिसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। ऐसे तो आपने कई बार कुत्तों को गाड़ियों में घुमता हुआ पाया होगा, लेकिन क्या कभी किसी का कुत्ते के लिए ऐसा पागलपन देखा है, कि मालिक अपने कुत्ते की शादी करने के लिए पौने लाख रुपए खर्च कर दे। आपको इस बात पर यकीन तो बिल्कुल नहीं हो रहा होगा, क्योंकि हमारे भारत देश में एक इंसान की शादी पौने दो लाख रुपए में आराम से हो जाती है, या यूं कहे कि बहुत ठाठ बाट से हो जाती है।

अब आप सोच रहे होंगे कि इस शादी में ऐसा क्या खास था कि कुत्ते की इस शादी में लग गए लाखों रुपए। जाने क्यों दिलचस्प है कुत्ते की यह शादी। जिन कुत्तों की शादी इतने शान से करवाई उनका नाम बेला और एल्विस है। इन दोनों को प्यार से बेल्विस के नाम से पुकारा जाता है। कुत्तों के खाने के लिए 3 मंजिला केक भी बनवाया गया था।

Millions of rupees spent at this dog wedding 1Image Source:

41 साल की कुत्तों की मालकिन अल्मा पडेलिया ने कहा कि यह दोनों एक साथ काफी समय बिताते थे, लंबे समय से साथ होने के कारण दोनों के बीच काफी प्यार बढ़ने लग गया था। उसके बाद उनके मन में दोनों की शादी का ख्याल आया। अब दोनों पूरी जिदंगी एक दूसरे के साथ रहेंगे।

Millions of rupees spent at this dog wedding 2Image Source:

इन दोनों की इस शादी को यादगार बनाने के लिए अल्मा को काफी तनाव से गुजरना पड़ा, उन्हें बेल्विस की शादी में कुछ अलग करना था, और उन्होंने इस शादी में सबसे अलग भी किया। यह शादी इंग्लैंड के ग्रेटर मैन्चेस्टर के एक डॉग्स क्लब में करवाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here