महिलाओं की इन बातों को जानने के लिए बेताब रहते हैं पुरुष

0
465

सभी के जीवन में कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनको वह किसी के साथ भी शेयर नहीं करते। वैसे अमूमन महिलाएं अपने मन की अधिकतर बातों को अपने करीबियों के साथ शेयर कर देती हैं, लेकिन फिर भी कुछ बातें ऐसी रह जाती हैं जिनके बारे में बार-बार पूछे जाने पर भी वह सीधा सा जवाब न देकर मामले को घुमा देती हैं।

इन बातों को बताने से वह इसलिए भी कतराती हैं, क्योंकि वह अपनी साफ छवि के धूमिल होने से डरती हैं। वहीं, महिलाओं की इन बातों को जानने के लिए पुरुष हमेशा बेताब रहते हैं, जबकि महिलाएं इन बातों पर चर्चा करने तक से बचती हैं। आज हम आपको महिलाओं के स्वभाव से जुड़ी इन बातों को बताने जा रहे हैं।

सभी-के-जीवन-में-कुछ-बातें-ऐसी-होती-हैं-जिनको-वह-किसीImage Source :http://prof.prepics- cdn.com/

1- महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भी नहीं भूल पाती हैं। शादी के बाद भी अतीत के प्यार का ख्याल हमेशा उनके मन में रहता है। वह अपने पहले प्यार के बारे में हमेशा से ही जानने की इच्छुक रहती हैं। उन्हें यह जानने की दिलचस्पी होती है कि वो आजकल किसके साथ है।

महिलाएं-अपने-पहले-प्यार-को-कभी-भी-नहीं-भूल-पाती-हैंImage Source :http://youqueen.com/wp- content/

2- अक्सर सुनने में आता है कि वयस्क फिल्में केवल पुरुषों को ही पसंद आती हैं, लेकिन हकीकत थोड़ी अलग है। इस तरह की फिल्में महिलाओं को भी पसंद आती हैं। वह भी इन फिल्मों को देखना पसंद करती हैं, पर इस विषय में किसी से बात नहीं करतीं।

3- कहा जाता है कि एक महिला दूसरी महिला से सिर्फ ईष्या ही करती है। महिला अगर अपने से अच्छी किसी महिला को देख ले तो वह उससे चिढ़ने लग जाती है, लेकिन आपको बता दें कि पुरुषों की तरह महिलाएं भी अन्य महिलाओं के प्रति आकर्षित हो जाती हैं। यह बात वो किसी के साथ शेयर भी नहीं करतीं।

कहा-जाता-है-कि-एक-महिला-दूसरी-महिला-से-सिर्फ-ईष्या-ही-करतीImage Source :http://cdn.files.wdish.com/

4- महिलाओं को शीशे के आगे खड़ा होना भी बेहद पसंद है। महिलाएं चाहती हैं कि वह हर चीज में बेहतर लगें।

5- महिलाएं हमेशा से ही इस असमंजस में रहती हैं कि उनका पार्टनर उनसे कुछ छिपा रहा है। इस कारण भी वह अपनी सभी बातें अपने पार्टनर के साथ शेयर नहीं करती हैं।

महिलाएं-हमेशा-से-ही-इस-असमंजस-में-रहती-हैं-कि-उनImage Source :http://cdn.theglow.com.au/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here