शहर के मेयर ने की मगरमच्छ से शादी, मेहमानों ने खाया लज़ीज खाना

0
454
Mayor of the city marries a crocodile and throws party

 

आपने शादियां काफी देखी होंगी, पर क्या आपने कोई ऐसी शादी देखी है जिसमें एक व्यक्ति की शादी मगरमच्छ से की जाती हो? यदि नहीं, तो आज हम आपको हाल ही में हुई एक ऐसी ही शादी से रूबरू करा रहें हैं। आपको बता दें कि हालही में एक ऐसी शादी संपन्न हुई है, जिसमें एक मानव ने एक मगरमच्छ से शादी की, लेकिन इस शादी की सबसे खास बात यह रही कि इस अनोखी शादी पर किसी को हैरानी नहीं हुई, बल्कि सभी लोगों ने खुशी का जश्न मनाया और जमकर दावत उड़ाई। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस शादी के बारे में।

Mayor of the city marries a crocodile and throws partyimage source:

अपने देश में अपने कई ऐसी शादियों के बारे में सुना ही होगा जिनमें किसी महिला या पुरूष की शादी किसी पेड़, कुत्ते या मेंढक से परंपरा के तौर पर करा दी जाती हो, पर हाल ही में एक ऐसी शादी का मामला सामने आया है जिसमें एक शहर के मेयर ने मगरमच्छ को दुल्हन बना शादी की है। आपको बता दें कि यह शादी मैक्सिको के San Pedro Huamelula नगर के मेयर विक्टर एगुइलर ने की है।

इस अनोखी शादी में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया था। मगरमच्छ को सफेद गाउन पहना कर तथा सिर पर फूलों का क्राउन लगा कर अच्छे से सजाया गया था। इस शादी में मेयर साहब बैंड बाजे के साथ अपने लोगों की बारात लेकर मगरमच्छ शादी वाले स्थान पर पहुंचे थे। मगरमच्छ की ओर के लोग भी इस शादी में काफी खुश दिखाई पड़ रहें थे। इस शादी के बाद ग्रैंड पार्टी का आयोजन शुरू किया गया।

इस आयोजन में मेहमानों ने लजीज खाने का लुफ्त उठाया तथा पारंपरिक शराब का आनंद लिया। असल में मैक्सिको के लोगों की मान्यता है कि मगरमच्छ असल में एक राजकुमारी है और इससे शादी करने से यहां के समुद्र में बहुत सी मछलियां आती है, इसलिए मैक्सिको के लोग मगरमच्छ के साथ शादी को परंपरा के तौर पर मनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here