_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कब्र के अंदर दफन व्यक्ति ने किया फोन, लोग हुए हैरान

ajab gazab

 

क्या ऐसा हो सकता है कि कोई व्यक्ति कब्र के अंदर दफन होने बाद किसी को फोन करे, नहीं न पर हाल ही में ऐसा हुआ है। जी हां, हाल ही में यह घटना घटी है जिसने सभी लोगों को चौंका दिया है। यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है रूस से। आपको हम बता दें कि रूस के रहने वाले 41 वर्षीय “खिकमेत सालाएव” को उनके ही व्यापारिक मित्रों ने कर्ज वापिस न मिलने के कारण उन्हें जीवित जमीन में दफन कर दिया था। असल में खिकमेत सालाएव के पास उस समय मोबाइल था जिस समय वे जमीन में दफन थे, इसलिए उन्होंने अपने मोबाइल का पूरा फायदा उठाया और अपने भाई इस्माइल को सारी बात बता कर अपनी स्थिति से अवगत करा दिया।

ajab gazab

Image Source: 

खिकमेत सालाएव के भाई इस्माइल की सारी बात सुनकर, खिकमेत के पास में पहुंचने के लिए अपनी गाड़ी दौड़ा दी हालांकि इस्माइल को अपने भाई के पास में पहुंचने के लिए कई घंटे लग गए। खिकमेत के ऊपर रूसी करेंसी में 3 करोड़ का कर्ज था। इस्माइल ने अपने भाई की कब्र के पते को जानने के लिए देनदारों को 1 करोड़ 20 लाख रूपए रूसी करेंसी में चुकाए तथा अपनी BMW-535 कार को भी दिया।

ajab gazab

Image Source: 

इसके बाद में इस्माइल को उसके भाई खिकमेत की कब्र का स्थान बताया गया। इस्माइल ने जल्द ही कब्र से अपने भाई को बाहर निकाला। खिकमेत की कई पसलियां पहले हुई पिटाई के कारण टूट चुकी थी। इस्माइल ने खिकमेत को उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया। इस प्रकार से एक व्यक्ति ने अपने भाई को कब्र के अंदर से फोन किया तथा उसके भाई ने भारी कीमत चुका कर अपने भाई की जान बचाई।

Most Popular

To Top