कैटरीना और आदित्य ने की जनपथ के मार्केट में शॉपिंग

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म फितूर में साथ नज़र आएंगे। पिछले कुछ समय से दोनों इस फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी जगहों पर एक साथ नज़र आए, लेकिन इस बार कैटरीना और आदित्य ने दिल्ली की जनपथ मार्केट में खरीदारी करके अपने फैंस को अचंभे में डाल दिया।

इस मार्केट में हमेशा ही चहल-पहल रहती है, लेकिन शनिवार की सुबह जब कैटरीना और आदित्य यहां पहुंचे तो पूरी मार्केट में हलचल मच गई। सबको बस यह पता लगने की देर थी कि मार्केट में कैटरीना और आदित्य शॉपिंग कर रहे हैं। बस फिर क्या था दोनों को एक नज़र देखने के लिए आस-पास की सड़कें तक जाम हो गईं। लोग किसी भी तरह अपने पसंदीदा स्टार्स की एक झलक पाना चाहते थे।

1Image Source: http://st1.bollywoodlife.com/

दोनों ने मार्केट में शॉपिंग का खूब मज़ा लिया। दोनों ही शॉपिंग के दौरान काफी मस्ती में नज़र आ रहे थे। दोनों ने एक दूसरे को तोहफे भी खरीद कर दिए। कैटरीना ने आदित्य के लिए एक स्कार्फ खरीद कर उन्हें गिफ्ट किया, जिसे आदित्य ने आशिकी – 2 के स्टाइल में अपने गले में लपेट लिया।

कैटरीना ने तो आदित्य के लिए गिफ्ट काफी जल्दी खरीद लिया, लेकिन उनके के लिए गिफ्ट का चुनाव करते हुए आदित्य ने काफी समय लगाया। बहुत सारी चीज़ों को देखने के बाद आदित्य ने कैटरीना को कान के झुमके गिफ्ट किए, क्योंकि कैटरीना ने कानों में कुछ नहीं पहना था।

2Image Source: http://cdn.bollywoodbubble.com/

इतना ही नहीं इसके बाद दोनों ने एक पश्मीना शॉल भी खरीदी। फिलहाल दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म बड़े परदे पर 12 फरवरी को रिलीज़ होगी।

To Top