जॉन सीना नहीं आएंगे भारत, फाइट में शामिल होगा दूसरा चेहरा

दुनिया भर के डब्लूडब्लूई प्रेमियों की नगाहें इस बार भारत की ओर लगी हुई हैं। दरअसल इस बार डब्लूडब्लूई देश की राजधानी दिल्ली में एक रेसलिंग टूर्नामेंट आयोजित करने जा रही है। इस रेसलिंग टूर्नामेंट में डब्लूडब्लूई के चैम्पियन जॉन सीना और बीग शो के आने की बात कही गई थी, परन्तु अब जॉन सीना इस दौरे में नहीं दिखाई देंगे।

भारत सहित दुनिया भर के लोगों के लिए डब्लूडब्लूई इस बार अपनी रेसलिंग फाइट को दिल्ली में आयोजित करने जा रहा है। इस लाइव रेसलिंग फाइट में डब्लूडब्लूई की ओर से जॉन सीना और बिग शो का नाम फाइनल किया गया था। यह रेसलिंग फाइट दिल्ली में 15 और 16 जनवरी को आयोजित की जाएगी, लेकिन डब्लूडब्लूई के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। अब इस फाइट में जॉन सीना नहीं शामिल होंगे।

john cenaImage Source:

जानकारी के अनुसार जॉन सीना को कंधे पर चोट लग गई है। इस चोट के इलाज के लिए जॉन सीना बर्मिंघम गए हुए हैं। इसी वजह से जॉन सीना के नाम को पीछे हटा दिया गया है। वहीं, अब जॉन सीना की जगह इस फाइट के लिए रोमन रेगंस को शामिल किया जाएगा।

बता दें कि रोमन रेगंस डब्लूडब्लूई में चैम्पियन बन चुके हैं और चैम्पियन बनने के बाद से रोमन रेगंस के प्रशंसकों की लिस्ट का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। जॉन सीना के स्थान पर अब बिग शो और रोमन रेगंस ही इस फाइट को मजेदार बनाएंगे। फिलहाल इस फाइट के लिए दुनिया भर के डब्लूडब्लूई प्रशंसक बेताब दिखाई दे रहे हैं। इस फाइट के लिए टिकटों की बिक्री कई ऑनलाइन साइट पर की जा रही है।

To Top