धमाकेदार होगा आईपीएल-9 का आगाज

0
434

क्रिकेट के दिवानों के लिए वर्ल्ड टी-20 के शानदार आयोजन के बाद अब आईपीएल-9 की भी शुरूआत होने जा रही है। जिसके साथ एक बार फिर देश में क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि इस बार आईपीएल-9 नौ अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। इतना ही नहीं इस आईपीएल-9 में दर्शकों को मैच से जोड़ने के लिए उन्हें थर्ड अंपायर तक बनाया गया है। इस सीरीज की शुरूआत भी काफी धमाकेदार अंदाज से की जाने वाली है।

9 अप्रैल से मैच शुरू करने से पहले 8 अप्रैल को एक बहुत ही धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आपको ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलेगा। सूत्रों से पता चला है कि इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार भी देखने को मिलेंगे। इस ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन मुंबई में किया जा रहा है, जिसको आप शाम 7:30 पर सोनी सिक्स व सोनी मैक्स पर देख सकते हैं।

6de1d0dff0ccc71b6df28831fb117b7aImage Source :http://img.khelnama.com/

इस सीरीज का पहला मुकाबला नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच होगा। आपको बता दें कि इस बार आईपीएल-9 में राइजिंग पुणे एक नई टीम का निर्माण किया गया है, जिसका कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है। इसके बाद दूसरा मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच 10 अप्रैल को होगा।

चलिए अब बात करते हैं इस ओपनिंग सेरेमनी में आने वाले सितारों की। सूत्रों से पता चला है कि ओपनिंग सेरेमनी में अमेरिकी सिंगर क्रिस ब्राउन भी देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं उनके साथ-साथ इंग्लिश रैपर फ्यूज ओडीजी, जमैका अमेरिका मूल के रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट नेलाह थोरबोर्न व अमेरिकी बैंड मेजर लेजर भी देखने को मिलेंगे।अगर बात करें बॉलीवुड के सितारों की तो जैकलीन फर्नांडिस, रणवीर सिंह, यो यो हनी सिंह व कैटरीना कैफ इस ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here