दीपक कलाल को बीच सड़क पर पीटने वाला शख्स कौन है?

दीपक कलाल

अभी हाल ही में राखी सांवत की पिटाई का एक विडियो का काफी वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला पहलवान नें उनकी जमकर धुनाई की थी। अभी इस विडियों को लोग भूल ही पाते, कि अब उनके सहभागी दीपक कलाल की भी पिटाई का विडियो सभी के सामने आ गया। जिसमें दीपक कलाल किसी शख्स से बेहद पीटते नजर  रहे है।

दीपक कलाल का नाम तो आप सभी नें सुना ही होगा। ये भी राखी सावंत की तरह गंदे भद्दे कमेंट्स और विडियों के कारण सोशल मीडिया में छाये रहते हैं। इनके गदें विडियों से लोग काफी परेशान भी हो चुके है। पर ये अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है।

दीपक कलाल

दीपक कलाल के पिटने की खास वजह भी उनकी यही गंदी हरकत थी। दिल्ली वालों के पेरिस के नाम से जाने वाला सीपी अर्थात कनॉट प्लेस ये वो जगह है जहां पर लोग चिल करने आते हैं। और इसी जगह का विडियो दीपक कलाल ने एक पेड़ पर पेशाब करते हुए डाला था जिसमें उसने कहा था कि मेरे पेशाब में प्रोटीन है।

उसके बाद फिर क्या था दीपक कलाल पहुचें गुड़गांव। जहां पर इत्तेफाक से उसी के नाम का बंदा दीपक मिल गया। जिसने उसकी काफी पीटाई कर डाली। पिटाई के दौरान उसने दीपक कलाला को कई भद्दी गालिया देते हुये उसका वीडियो भी लाइव कर दिया। और धमकी देते हुए कहा- कि जिस किसी ने इसकी पिटाई को बुरा कहा, वो भी पिटने को तैयार रहे। जब सोशल मिडिया पर यह विडियों वायरल हुआ तो लोगों ने पीटने वाले दीपक की बड़ाई की।

दीपक कलाल

अब आप ये जानने के लिए उत्सुक होगें कि आखिर ये शख्स है कौन? सरेआम दीपक कलाला की पीटाई करने वाले का नाम दीपक नंदल है ये भाई रैपर फाजिलपुरिया का मैनेजर है। रैपर फाजिलपुरिया को न जानते हो तो ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ वाला गाना सुन लो।

दीपक कलाल

जब यह वीडियो ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पास पहुंचा तो वो गुस्से से तिलमिला उठी।  फिर मिडिया के सामने कहा कि “दीपक कलाल गलत करता तो है लेकिन उसे पीटना नहीं चाहिए था”।

To Top