ब्रसेल्स बम धमाके में घायल भारतीय राघवेंद्र की मौत

0
345

22 मार्च की सुबह ब्रसेल्स में हुए बम धमाके में लापता भारतीय नागरिक राघवेंद्र गणेशन की मौत को लेकर बना हुआ संशय खत्म हो गया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट के जरिए राघवेंद्र की मौत की पुष्टि की है। राघवेंद्र सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस के कर्मचारी थे।

सुषमा स्वराज ने जताई सहानुभूति-

Sushma-SwarajImage Source: http://www.theopendigest.com/

जानकारी के अनुसार भारतीय नागरिक राघवेंद्र ब्रसेल्स में हुए बम धमाके की जगह मौजूद थे। उनके निधन पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दुख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है कि “मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि ब्रसेल्स में हुए बम धमाके में मारे गए लोगों में राघवेंद्र भी शामिल थे। उनका पार्थिव शरीर ब्रसेल्स में उनके परिवार सौंप दिया जाएगा।”

इंफोसिस ने किया मदद का वादा-

इंफोसिस ने सहयोग के लिए कदम बढ़ाते हुए राघवेंद्र के परिवार को मदद करने का वादा किया और इस घटना पर शोक जताया। कंपनी ने भारत और बेल्जियम सरकार को मदद के लिए धन्यवाद कहा और हर संभव मदद के लिए वादा किया।

जानें राघवेंद्र ने किसे किया आखरी कॉल-

राघवेंद्र बंगलुरु के रहने वाले थे। उन्होंने बम धमाके से 1 घंटे पहले अपनी मां से बातचीत की थी। सुषमा स्वराज ने ट्वीट के जरिए ये भी बताया कि उन्होंने राघवेंद्र का पता लगाने की अपील की थी। आपको बता दें कि ब्रसेल्स मेट्रो स्टेशन और एयरपोर्ट पर हुए बम धमाके में करीब 35 लोगों की मौत और 300 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। इस आतंकी हमले का जिम्मेदार आईएसआईएस था। दुनियाभर के लोग इस हादसे को लेकर दुखी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here