कब्र में दफन लाश जब अचानक बोल उठी

0
726

इंसान के मर जाने के बाद जिंदा हो जाने वाली घटना हमें आये दिन सुनने को मिल जाती है, पर यदि व्यक्ति के मर जाने के बाद उसे दफन कर दिया जाए और दफन हो जाने के अगले दिन के बाद कब्र से अचानक अवाजे आने लगे तो इस बारें में आप क्या सोचेंगे। जी हां ये बात बिल्कुल सच है, सभी को आश्चर्य में डालने वाला यह मामला पश्चिमी हॉन्डुरास का है।

पश्चिमी हॉन्डुरास में एक लड़की के मृत शरीर को दफना दिया गया था। लेकिन अगले दिन जब उसका प्रेमी अपनी मृत प्रेमिका के मकबरे में पहुंचा तभी उसे अचानक ताबूत के अंदर से आवाज सुनाई देने लगी। अवाज को सुन उसका प्रेमी हैरान हो गया और तुंरत ही उस जगह पर रहने वाले गार्ड को उस मकबरे के अंदर से आने वाली आवाज के बारे में बताया।

coffin1Image Source:

यह बात मानो धुएं की तरह चारो ओर फैल गई और सबको यह सोचने को मजबूर कर दिया कि कहीं 16 साल की नेसी पेरेज नामक लड़की को जिंदा ही तो दफन नहीं कर दिया गया। मौत के समय नेसी प्रेग्नेट थी। अचानक आती अवाज को सुन कर तुरंत ही बिना किसी देरी के मकबरे को तोड़कर ताबूत को निकाला गया और वहां पर आए डॉक्टरों ने नेसी की एक बार फिर से जांच करनी शुरू कर दी। डॅाक्टर्स के अनुसार अवाज का आना एक वहम था क्योंकि वह मर चुकी थी। नेसी की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी और डॉक्टर्स का मानना है कि नेसी की मौत की पूरी पुष्टि होने के बाद ही उसे दफनाया गया था, तो फिर वो कैसे जिंदा हो सकती है। पर भले ही लोगों के सामने यह घटना वहम का कारण बन चुकी हो पर वहां के टूटे शीशे कुछ दूसरी ओर इशारा कर रहें है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here