_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/people-worship-this-langoor-at-this-temple-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन स्पिनर्स पर कूल से हॉट हुए कैप्टन धोनी

ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर्थ पर होने वाले 2016 के पहले मैच को जिताने के लिए टीम इंडिया ने बेशक एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम को टक्कर देना भी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कोई छोटी बात नहीं थी। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का सामना करते हुए उसके सामने 309 रनों का एक पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था। इसे ऑस्ट्रेलिया के सामने रखना ही टीम इंडिया के लिए काफी बड़ी बात थी, लेकिन अगर देखा जाए तो कहा जा सकता है कि शायद टीम इंडिया के सितारे ही कुछ गर्दिश में फंसे थे। तभी तो टीम इंडिया इतना बड़ा लक्ष्य रखने के बाद भी कंगारुओं से हार गई। वहीं, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस हार के बाद टीम इंडिया के स्टार कूल कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का हॉट अवतार भी सामने देखने में आया। शायद अपने कूल टैग के कारण हमेशा कूल रहने वाले धोनी इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

Dhoni1Image Source:

टीम इंडिया की हार को नहीं पचा पा रहे धोनी ने इस हार का सारा ठीकरा टीम के दो स्पिनर्स पर फोड़ दिया है। धोनी ने मैच के बाद कहा कि, “उन्होंने कभी ऐसा सोचा ही नहीं था कि उनके स्पिनर्स जडेजा और अश्विन के लिए यह दिन इतना खराब साबित होगा।” धोनी का कहना है कि  हमारा प्लान यह था कि अगर फास्ट बॉलर्स विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए तो वह स्पिनर्स का विकेट लेने के लिए इस्तेमाल करेंगे, लेकिन इसमें भी उनको सफलता नहीं मिली।

जैसा कि सबको पता है कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सिर्फ 5 विकेट से हराया है, लेकिन इस मैच में इन दोनों स्पिनर्स ने 18 ओवर में 129 रन खर्च कर दिए। अश्विन ने जहां 9 ओवर में 2 विकेट लिए, वहीं जडेजा को इसमें कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान धोनी ने अपने फास्ट बॉलर्स की तारिफ भी की। धोनी ने कहा कि टीम के फास्ट बॉलर्स ने अच्छी बॉलिंग की। धोनी ने सरन के बारे में कहा कि, ‘डेब्यू मैच में ही सरन ने 3 विकेट लिए। उन्होंने काफी अच्छी बॉलिंग और डेब्यू किया।

Dhoni2Image Source:

धोनी ने मैच के स्टार रहे हिटमैन रोहित शर्मा की भी जमकर तारिफ की। कहा कि ‘रोहित बड़े स्कोर के साथ हर तरह का शॉट खेलने वाले प्लेयर्स में से एक हैं। ज्यादातर देखा गया है कि जब कभी रोहित ने 100-110 रन बनाए तो वह इसे और आगे तक भी ले गए हैं। ये टीम इंडिया के लिए अच्छी बात है कि फर्स्ट मैच में रोहित ने अपनी जबरदस्त फॉर्म दिखा दी। धोनी ने कहा कि मुझे रोहित से बहुत उम्मीद है कि वो अपनी इस फार्म को पूरी सीरीज में जारी रखेंगे।

 

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics