_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दुल्हन द्वारा पीएम मोदी की बुराई करने पर दूल्हे ने शादी करने से किया इंकार

पीएम मोदी

हाल ही में एक ऐसी घटना घटी है जिसमें पीएम मोदी के कारण एक शादी होते-होते टूट गई है। वर्तमान में सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी जोरों पर है कि आखिर पीएम मोदी के कारण कैसे कोई शादी टूट सकती है, इसलिए आज हम आपको इस घटना के बारे में यहां पर जानकारी दे रहें हैं। आपको हम सबसे पहले बता दें कि यह घटना हाल ही में उत्तर प्रदेश में घटी है। वर्तमान परिस्थितियों को देखा जाए तो आज का युवा वर्ग राजनीति में काफी दिलचस्पी लेने लगा है और वह इसको लेकर इतना गंभीर हो चुका है कि राजनीति युवाओं के निजी जीवन में भी दखल देने लगी है। शादी टूटने का यह हाल ही का किस्सा इसी बात का उद्धरण है। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस बारे में।

इस घटना के बारे में यही बात पता लगी है कि यह घटना उत्तर प्रदेश की है, पर यह किस शहर और किन लोगों के बीच की है इस बात का पता नहीं लग पाया है। असल में हुआ यह था कि उत्तर प्रदेश के एक एक बिजनेसमैन की शादी जिस लड़की से तय हुई थी, वह सरकारी नौकरी पर है। एक दिन दोनों ने बाहर किसी स्थान पर मिलने का प्लान बनाया और दोनों लोग एक मंदिर में मिले। मंदिर में कुछ औपचारिक बातें हुई, पर अचानक बात चलते-चलते राजनीति पर पहुंच गई। राजनीति की बात आते ही लड़की ने वर्तमान की बीजेपी सरकार और उसकी आर्थिक नीति को कमजोर बताया, साथ ही पीएम मोदी की दूरदर्शिता को भी कम बताया। लड़का क्योंकि बीजेपी सपोर्टर था इसलिए उसको लड़की की बात गलत लगी और उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इस प्रकार से पीएम मोदी की बुराई करना लड़की को भारी पड़ गया। लड़की द्वारा पीएम मोदी की बुराई करने पर उत्तर प्रदेश में यह शादी होते-होते टूट गई।

Most Popular

To Top