जब नाले में गिरी बीजेपी महिला सांसद

कभी कभी अचानक कुछ वाकये इस प्रकार से घट जाते हैं जिनका पता हमें नहीं लग पाता है और दुर्घटना घट जाती है, इस प्रकार की घटनाएं छोटे और बड़े दोनो ही पैमानों पर देखने को मिलती रहती है पर इन सब दुर्घटनाओं के पीछे सिर्फ एक ही चीज़ की कमी होती है “मानव की एकाग्रता” की। अब मानव हर समय प्रत्येक कार्य के लिए एकाग्र तो रह नहीं सकता इसलिए कभी कभी छोटी-मोटी घटनाएं घट ही जाती हैं, आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसमे एक महिला विधायक अचानक एक नालें में गिर गई।

Video Source :https://www.youtube.com/

घटना है गुजरात के जामनगर की, यहां पर उस समय हड़कंप मच गया जब यहां की महिला सांसद एक नाले में गिर गई, बताया जा रहा है नाले की गहराई 8 फिट की थी और महिला सांसद यहां पर “अतिक्रमण हटाओ” नामक एक अभियान को देखने के लिए आई हुई थी। उस दौरान ही उनका पैर फिसल गया और वे उस नालें में गिर गई। कहा जा रहा है की महिला सांसद पूनम बेन उस समय समस्याओं पर लोगों से बात कर रही थी। उस समय उनके साथ में कुछ लोग भी थे, ठीक उसी समय लकड़ी का एक स्लैब अपनी जगह से खिसक गया और सांसद पूनम का संतुलन बिगड़ने से वो पुल से नीचे की और गिर गई पर गनीमत यह रही की लकड़ी का वह स्लैब नाले में अटक गया था और इस वजह से सांसद पूनम भी नाले के ऊपर ही अटक गई। उन्हें काफी चोट लगी है फिलहाल उन्हे हॉस्पिलटल में भर्ती कराया गया है….

poonam1

स्लैब के अटक जाने की बड़ा हादसा होने से बच गया। जल्दी ही लोगों ने पूनम बेन को नाले के अंदर से निकाला, 8 फ़ीट के नाले में गिरने से महिला सांसद को काफी चोटें आई थी, उस समय उनके सर से भी खून निकलता दिख रहा था। खैर जो भी हो शायद अब सांसद जी को जर्जर हो चुके सार्वजानिक पुलों का ख्याल तो आएगा ही और शायद यह विचार ही ऐसे अनेक पुलों की तकदीर बदल दे।

poonam2Image Source :http://navbharattimes.indiatimes.com/
To Top