_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/dff/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अंसार अहमद अपने मुंह से एक दिन में काट लेते हैं 118 लोगों के बाल, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में पेश की दावेदारी

ansar-ahmad-who-cut-hair-by-kept-scissor-in-mouth cover

आपने अब तक किसी नाई को हाथों के सहारे ही बालों को काटते देखा होगा, पर आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति से मिलवा रहें हैं जो अपने हाथों के अलावा मुंह से भी बालों को काटने में माहिर है। जी हां, आज हम आपको जिस व्यक्ति से मिलवा रहें हैं वह अपने मुंह से भी लोगों के बाल काटते हैं और अपने इसी हुनर के कारण अब वे काफी फेमस हो चुके हैं।

अंसार अहमद उत्तर प्रदेश के काशी के निवासी है। पहले अंसार अहमद अपने हाथों से ही किसी आम नाई की तरह बाल काटते थे, पर उस समय उनकी प्रसिद्धि उतनी नहीं थी, जितनी आज है। अंसार से बाल कटवाने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। आपको हम बता दें कि अंसार अहमद 24 घंटे में 118 लोगों के बाल काट कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं।

ansar-ahmad-who-cut-hair-by-kept-scissor-in-mouthimage source:

एक टीवी प्रोग्राम में अंसार ने बताया कि एक बार उनके एक दोस्त की तबियत खराब हो गई थी और इलाज के लिए 6 लाख रूपयों की जरूरत थी। उनकी हालत ऐसी नहीं थी कि वे अपने दोस्त की मदद कर सकें। तब उन्होंने अपने मुंह से बाल काटना शुरू किया तथा लोगों से मदद मांगी। अंसार अहमद के इसी कार्य की वजह से ही महज 20 घंटे में 6 लाख रूपए जुट गए। इस काम ने उनको समाज में काफी फेमस भी कर दिया। वे बताते हैं कि एक दिन उनका हाथ टूट गया था और तब उन्होंने पहली बार अपने मुंह में कैंची पकड़ी थी।

अपने मुंह से बाल काटने के लिए अंसार विशेष कैंची का उपयोग करते हैं तथा गर्म पानी पीते हैं। वर्तमान में अंसार अहमद की दुकान पर बाल कटवाने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है। अंसार को उनके द्वारा किए गए एक अच्छे कार्य ने फेमस कर दिया है। अंसार को अपने मुंह से बाल काटते हुए काफी समय हो चुका है और अब वे अपने इस कार्य में और भी ज्यादा माहिर होते जा रहें हैं।

video source:

To Top