_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-surviving-for-last-25-years-eating-tree-leaves/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/veteren-actor-vinod-khanna-dies-of-cancer/vinod_khanna_died1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अमेरिकन सुरक्षा एजेंसी ने जारी की उड़न तश्तरी की वास्तविक तस्वीरें

एलियन और उनके जहाजों से संबंधित आज भी ऐसे बहुत से सवाल है जो की दुनिया के लोगों के मन में घर किए बैठे हैं और इंतजार कर रहें हैं सही जवाब का और इसके जवाब में हालही में अमेरिकन सुरक्षा एजेंसी (CIA) ने अपनी साइट पर कुछ UFO की तस्वीरें जारी की हैं, पर इससे लोगों के विचार और भी ज्यादा उलझ गए हैं। देखा जाए तो एलियन के अस्तित्व को लेकर बहुत से लोगों के मन में बहुत से प्रश्न हैं और इसके अलावा कई बार आकाश में उड़नतश्तरी देखने की घटना भी कई लोगों के मुंह से सुनी जा चुकी है, पर वास्तविकता क्या है यह अभी तक पता नहीं लग सका है। हालही में CIA कुछ वास्तविक UFO की तस्वीरें अपनी ही साइट पर जारी की हैं जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

जारी की गई इन तस्वीरों के बारे में अभी CIA ने कुछ नहीं कहा है पर ऐसा कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें 1 अगस्त 1952 को आकाश से ली गई थी। यहां पर लोगों के विचार अब और भी ज्यादा उलझ गए हैं, क्योंकि जब ये तस्वीरें उनके पास में पहले से थी तब उनको पहले क्यों नहीं दिखाया गया और वर्तमान में उनको दिखाए जाने का आखिर क्या मकसद है। इस प्रकार की कई बातें लोगों के मन में हैं। इन तस्वीरों को अब दिखाने के पीछे आखिर क्या वजह है, लोग इन तस्वीरों को देख कर अब CIA से ट्वीट के जरिये बहुत से सवाल कर रहें हैं, पर CIA ने अभी तक इन तस्वीरों के बारे में और इनको अपनी साइट पर डालने के बारे अभी कुछ नहीं बताया है।

Most Popular

To Top