एक शख्स के लगातार गैस पास करने से परेशान हुए सभी यात्री, फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग  

फ्लाइट

कभी कभी पेट की गैस पास करना भी बहुत भारी पड़ जाता है। हाल ही में इसी कारण एक हवाई जहाज की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। जी हां, हाल ही में यह किस्सा सामने आया है। आपको बता दें कि यह एक डच फ्लाइट थी जो कि दुबई से एम्सटर्डम की ओर जा रही थी। यात्रियों में बैठा एक व्यक्ति लगातार पाद रहा था और इस कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। मिडिया सूत्रों का कहना है कि ट्रांसेविया एयरलाइंस की एचवी 6902 फ्लाइट में एक व्यक्ति लगातार पादे जा रहा था और अत्यधिक पादने के कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

फ्लाइट Image source:

लगातार पादने वाले इस शख्स के पास बैठे सह यात्रियों को भी इससे काफी समस्या हो रही थी। उनका कहना था कि “वह शख्स लगातार पादे जा रहा था और स्वयं को कंट्रोल नहीं कर रहा था। इस बात को क्रू मेम्बर्स को भी बताया गया, पर यह व्यक्ति लगातार गैस छोड़ता रहा।” इसके बाद इस शख्स को समझाया गया पर वह नहीं माना और लगातर पादता रहा। इसके बाद में यात्री आपस में भिड़ गए और फ्लाइट के पायलेट को विएना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट को उतारना पड़ा। पायलेट ने जहाज के अंदर यात्रियों में झगड़ा होने की शिकायत कर दी।

फ्लाइटImage source:

जब फ्लाइट विएना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो पुलिसकर्मी वहां आ गये और उन्होंने फ्लाइट से 4 यात्रियों को बाहर कर दिया। पुलिस का कहना है कि “झगड़ा उस यात्री की ही वजह से हुआ है जो लगातार हवा पास किये जा रहा था।” पादने वाले व्यक्ति का क्या हुआ इस बात का तो पता नहीं लेकिन उसके साथ में उसकी रो में बैठे 2 व्यक्ति तथा एक महिला को भी फ्लाइट से पुलिस ने नीचे उतार दिया। इस प्रकार पुलिस ने कुल चार लोगों को फ्लाइट से बाहर का रास्ता दिखाया। इसके कारण अब ये तीनों लोग फ्लाइट कंपनी पर मानहानि का केस कर रहें हैं। कुल मिलाकर कई बार गैस पास करना भी एक भारी मुसीबत का कारण बन जाता है।    

To Top