_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/simon-watson-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बैंक की लाइन में पैदा हुए बच्चे को नाम मिला ‘खजांची नाथ’

bank-line

नोटबंदी के असर का नजारा हर जगह पर अलग-अलग देखने को मिल रहा है, क्योंकि अब लोग अपने जरूरी कामों को छोड़ लाइनों में खड़े होकर अपना समय बिता रहें हैं। फिर चाहें उन जरूरी कामों में अस्पताल जाना ही क्यों ना हो, पर बैंक की लाइन में लगना उससे भी ज्यादा जरूरी समझा जाने लगा है। इसी नोटबंदी के असर से एक महिला नें बैंक की ही लाइन में दिया अपने बच्चे को जन्म।

bank-lineImage Source:

कानपुर जिले के झींझक नामक जगह पर एक गर्भवती महिला काफी देर से लाइन पर खड़ थी। नोटबंदी के दर्द के पीछे वो अपना दर्द ही भूल गई और वहीं पर खड़े खड़े उस महिला ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया। बैंक में पैदा होने के कारण लोगों नें इस बच्चे का नाम भी तुंरत ही ढूंढ निकाला और इस बच्चे का नाम खजांची नाथ रख दिया। आपको बता दें कि बैंक में पैसे देने और जमा करने वाले कैशियर को खजांची कहा जाता है, बस इसी कारण इस बच्चे का नाम खजांची नाथ रखा है। शारीरिक रूप से विकलांग सर्वेशा देवी का यह पांचवा बच्चा है। बच्चे की मां ने बताया ‘इतनी परेशानी और दर्द के बाद भी जन्म लेने बच्चा मेरे लिए काफी सारी खुशियां और राहत लेकर इस धरती पर आया है। इसलिए इस दर्द भरे पल को पूरी जिंदगी यादगार बनाने के लिए ही मैंने इस नाम को मंजूर कर लिया है।”

Most Popular

To Top