डेविड बेकहम का वीडियो हुआ वायरल

-

खिलाड़ियों की जिंदगी के हर पल में उनके प्रशंसक हमेशा उनके साथ रहते हैं। फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम की शारीरिक क्षमता आज भी एक खिलाड़ी रूप में बरकरार है। इस खिलाड़ी ने हर खेल में अपना हाथ आजमा कर साबित कर दिया है कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। जिनकी तुलना कभी भी किसी अन्य खिलाड़ी से नहीं की जा सकती है। हाल ही में डेविड बेकहम एक एथिलीट की तरह दिखे। वेक बोर्डिंग में डेविड बेकहम ने खूब मस्ती की। इस दौरान डेविड अपने बेटे के साथ थे। उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है। जिसे चंद ही घंटों में लाखों प्रशंसकों ने देखा और पसंद किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=_vpyMFxtDIo

Video Source:

फुटबॉल के खिलाड़ी डेविड बेकहम ने हमेशा से ही खेलों में अपनी बेस्ट पर्फोमेंस देने की कोशिश की है। डेविड बेकहम ने शनिवार को अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस वीडियो मे डेविड बेकहम समुद्र में पानी के बीच वेक बोर्डिंग करते देखे जा सकते हैं। इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहम के करीब 18 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। इस वीडियो को डेविड बेकहम ने ‘फन इन द सन’ का नाम दिया है। इस जगह पर डेविड अपने परिवार के साथ दस दिनों से समय बिता रहे हैं।

david

डेविड बेकहम ने इस वीडियो के साथ ही अपने बेटे ब्रूकलीन का भी वीडियो अपलोड किया है। डेविड बेकहम ने लिखा है कि देखें मेरा प्रशिक्षक कौन है। इस वीडियो को मात्र तीन घंटों में तीन लाख से ज्यादा प्रशंसक देखकर लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा डेविड के बेटे ब्रूकलीन ने अपनी छोटी बहन की फोटो अपलोड की है। पूरे परिवार की ट्रोपिक्ल आईलैंड में खींची गई अन्य फोटो भी प्रशंसकों के लिए अपलोड की गई है।

vikas Arya
vikas Aryahttp://wahgazab.com
समाचार पत्र पंजाब केसरी में पत्रकार के रूप में अपना कैरियर शुरू किया। कई वर्षो से पत्रकारिता जगत में सामाजिक कुरीतियों और देश दुनिया के मुख्य विषयों पर लेखों के द्वारा लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा हूं। अब मेरा प्रयास है कि मैं ऑनलाइन मीडिया पर भी अपने लेखों से लोगों में नई सोच और नई चेतना का संचार कर सकूं।

Share this article

Recent posts

Popular categories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent comments