_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/8-18/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दिल्ली: 8 साल की बच्ची से बलात्कार, मरने का नाटक कर बचाई जान

कई देशों में बलात्कार की घटनाएं देखने को मिल रही है। ब्राजील में हुए गैंगरेप ने सबको झंकझोर कर रख दिया है। जहां एक लड़की के साथ 33 लोगों ने 36 घंटों से भी ज्यादा देर तक रेप किया है। पहले महिला को रेप कर उसे छोड़ दिया जाता था लेकिन अब बलात्कारी अपनी जान को बचाने के लिए महिलाओं को जान से मार देते है। देश की राजधानी दिल्ली में भी निर्भया कांड में निर्भया को रेप कर मारने की कोशिश की थी। अब बलात्कारी इस हद तक गिर गए है कि वो अब अपनी हवस का शिकार छोटी मासूम बच्चियों को भी बनाते है। ऐसे कई कांड हुए है जिसमें मासूम बच्ची का रेप कर हत्या कर दी गई है।

8 Year Old Girl Pretended To Be Dead To Escape Her Rapist1Image Source:

बाहरी दिल्ली के किरारी इलाके में एक युवक ने 8 साल की बच्ची का अपहरण कर उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया। लेकिन इस साहसी बच्ची ने रेप के बाद मर जाने का नाटक कर अपनी जान बचा ली। ये जानकारी बच्ची ने अपने मां-बाप को दी थी। मासूम के अभिभावकों ने बताया कि बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। जब उसे महसूस हुआ कि वो अजनबियों के साथ कहीं दूसरी जगह है तो उसने चिल्लाने की कोशिश की। लेकिन बलात्कारी ने उसका मुंह बंद कर दिया। बच्ची के मां-बाप ने बताया कि बच्ची को एक गली के खाली प्लॉट में ले जाया गया था। जब बच्ची को लगा कि वो उसे मार ड़ालेगा तो उसने मरने का नाटक किया। यहां तक की आरोपी ने बच्ची को चिमटी भी काट कर देखी लेकिन बच्ची ने जरा सी भी हरकत नहीं की। आरोपी के चले जाने के बाद जब वो घर की ओर भागी तो उसे बलात्कारी ने देख लिया। उसे देख जब वो भागा तो पत्थर से ठोकर खा गिर पड़ा।

आपको बता दें कि पुलिस के हाथ आरोपी लग चुका है और बताया जा रहा है कि वो नाबालिग है। तीसरी कक्षा में पढ़ रही बच्ची अभी अस्पताल में भर्ती है और बुधवार तक छुट्टी मिलने की संभावना बताई जा रही है।

 

Most Popular

To Top