_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

7 फिट के नर पिशाच ने रात को मचाई तबाही, डरे हुए हैं लोग

नर पिशाच

क्या किसी जीव या जंतु का शरीर आधा पशु का और आधा इंसान का हो सकता है। हालही में एक ऐसा ही खतरनाक जंतु रात में देखा गया है। इस नर पिशाच के कुछ चित्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। देखने में यह काफी डरावना तथा क्रूर है इसलिए लोग इसकी तस्वीरों को काफी उत्सुकता के साथ देख रहें हैं। आपको बता दें की यह नर पिशाच अर्जेंटीना में दिखाई पड़ा है। वहां पर अब डर का माहौल बना हुआ है।

आधा मानव आधा पशु है यह जंतु –

आधा मानव आधा पशु है यह जंतुImage source:

आपको बता दें की यह क्रूर नर पिचाश आधा पशु तथा आधा मानव जैसे शरीर का है। इसकी लंबाई भी 7 फिट की है। जो सामान्य जंतुओं से काफी ऊंचाई है। रात में जब यह नर पिशाच सड़क पर निकला तो इसने एक जर्मन शेफर्ड तथा एक पिटबुल कुत्ते की हत्या कर डाली। इस जीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। इस कारण से कई लोग इसको देखकर घबरा गए। इन सभी लोगों के मन में बहुत से सवाल है जिनका उत्तर नहीं तक नहीं मिल पाया है।

पहले भी देखा गया था ऐसा ही जंतु –

पहले भी देखा गया था ऐसा ही जंतुImage source:

इस नर पिशाच की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एक व्यक्ति ने दावा किया की उसने इसी प्रकार का एक जंतु 2005 में भी देखा था। फिलीपींस के एक व्यक्ति का यह भी कहना है की यह एक कहावत है की एक व्यक्ति अक्सर डॉग मॉन्स्टर में बदल जाता है। एक व्यक्ति का कहना यह है की यह “चुपकाबरा” नामक का एक पिशाच है। जिसका वर्णन लैटिन की लोककथाओं में मिलता है। इस प्रकार से इस पिचाश की तस्वीरों को देखकर लोग अपने अपने विचार व्यक्त कर रहें हैं लेकिन इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है की यह अजीबोगरीब जंतु आखिर कहां से आया था और कहां चला गया।

To Top