_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/these-people-have-been-feeding-poor-people-for-35-years-and-charging-only-1-rupee/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लड़कियों को इंप्रेस करने वाले 10 बेस्‍ट कॉम्प्‍लीमेंट

किसी भी नए रिश्‍ते को एक नया रूप देने से पहले उसके बारे में कई बार सोचना पड़ता है। खासकर लड़कों की यह परेशानी रहती है कि लड़कियों को इंप्रेस करने के लिये किस प्रकार के तरीकों का प्रयोग किया जाये जिससे कि यह नया रिश्ता काफी लंबे समय तक चल सके। अगर देखा जाये तो लड़कियों को इंप्रेस करने के लिये आप कई तरह के कॉम्प्‍लीमेंट दे सकते हैं, पर जो सही समय पर और सही मौके पर काम आये उन तरीकों को काफी पसंद किया जाता है या फिर हमेशा के लिये ये यादगार भी बन सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही 10 कॉम्प्‍लीमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे आसान होने के साथ हर मौकों पर काम आ जाने वाले होते हैं, तो जानें इनके बारे में…

tips for impress girls1Image Source:

तुम सा हंसी कायनात में…
जी हां ये बातें लड़कियों को अपनी ओर नजदीक करने के लिये काफी होती हैं, क्योंकि हर लड़कियां अपनी तारीफ की भूखी होती हैं। उनकी सुंदरता के लिये आप सिर्फ इन शब्दों का उपयोग कर उन्हें काफी इंप्रेस कर सकते हैं कि तुम बहुत सुंदर हो, इस कायनात में तुमसे ज्यादा हसीन कोई नहीं..ये प्यार भरे शब्दों के जादू से आप उसके दिल में सबसे खास जगह बना सकते हैं। शब्दों के जादू से तो दूरियां भी नजदिकियां बढ़ा देती हैं।

tips for impress girls2Image Source:

हुजूर इस कदर भी ना इतरा कर चलिए…
भले ही दूसरे लोग लड़की की चाल को देख हंसी उड़ाते हों पर आपको तो कॉम्प्‍लीमेंट देना ही है। आप उसकी चाल को देखकर ऐसा बोलिये कि वह आपकी हमेशा के लिये दीवानी बन जायें।

tips for impress girls3Image Source:

दूसरों से कुछ खास हैं…
आप हमेशा दूसरी लड़कियों को नजरअंदाज कर बस उसी की तारीफ के पुल बांधते हुये उसकी खासियत के बारे में बतायें, जो दूसरे से सबसे खास हो। फिर क्या समझ लीजिये आपकी अमानत आपके पास ही रहेगी।

tips for impress girls4Image Source:

क्‍या अदा क्‍या जलवे तेरे…
उसकी सुंदरता के साथ हर अदाओं की तारीफ करें। इसके हर स्टाइल की तुलना दूसरों के सामने इस प्रकार करें कि जो तुम्हारे पास है वो किसी दूसरे में नहीं। मतलब तुम्‍हारा हर स्‍टाइल इतना खास है जो किसी दूसरे के पास नहीं।

tips for impress girls5Image Source:

ये रेशमी, मुलायम सुंदर से बाल…
जरूरी नहीं है कि आप सिर्फ उसके चेहरे को देख उसकी तारीफे ही करते रहें। कुछ तारीफ उसके बालों को भी देखकर करते रहिये। ऐसे में लड़कियां आपकी पॉकेट मनी को भी खर्च करना भूल जायेंगी।

tips for impress girls6Image Source:

क्‍योंकि तुम हो हटके…
जरा सी तारीफ के पुल बांधने में क्या जाता है। सिर्फ प्यार के दो मीठे बोल ही लड़कियों को इंप्रेस करने के लिये काफी होते हैं। सुंदरता के बारे में बोल कर आप सिर्फ इतना ही कह देंगे कि कयानात ने तुम्हें सबसे हट कर बनाया है। इसलिये तुम सबसे खास हो। फिर क्या आप भी खुश आप की पार्टनर भी खुश…।

tips for impress girls7Image Source:

जरा मुस्‍करा दो…
ज्यादातर देखा जाता है कि दो लोगों के बीच गुस्सा, तकरार से पूरा मूड बिगड़ जाता है और प्यार भरी थोड़ी सी मुस्कुराहट आपका दिन बना देती है। इसलिये आप लड़कियों की तारीफ करते समय उसके सुंदर होठों की तारीफ करिये जो मुस्कुराते समय खिल उठते हैं। फिर देखिये तुरंत गुस्सा कम और लड़की आपको हमेशा मुस्कुराती ही दिखेगी।

tips for impress girls8Image Source:

जैसी हो वैसी रहना…
शरीर की सुंदरता चेहरे से नहीं बल्कि स्वभाव से भी नजर आती है। इसलिये आप अपनी प्रेमिका को उसके साधारण रूप में ही पसंद करते हुये उसे उसी प्रकार से रहने को कहिये। उसे हमेशा इस प्रकार का आभास कराइये कि तुम जैसी हो वैसी ही रहो। इसी में मैं तुमको देखना चाहता हूं। फिर देखिये आपकी प्रेमिका आप पर मर मिटेगी।

tips for impress girls9Image Source:

नशा है तेरी आंखों में…
लड़की के फेस की तारीफ करने के साथ आप कभी-कभी उसकी आंखों की भी तारीफ करते रहिये। आपकी आंखें तीखी, नशीली शरबती सी लगती हैं ऐसे मीठे बोल से इंप्रेस करने के लिये काफी हैं।

tips for impress girls10Image Source:

तुम से हर बात कही जा सकती है…
लड़की का तारीफ के पुल बांधते समय उसकी समझदारी के बारे में भी उसे आभास कराइये। उसे बताइये कि तुम्हारी समझदारी के चलते मेरी हर समस्या का समाधान होता है। मैं हर बात इसलिये तुमसे शेयर करता हूं कि तुम्हारे पास हर किसी मामले का हल होता है। तुम्हारा यह साथ हर पल मुझे सुरक्षित रखता है।

tips for impress girls11Image Source:

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt