Video: जब अक्षय कुमार ने पूछा मां के साथ क्यों नहीं रहते, तो पीएम मोदी का जवाब …..

0
618
पीएम मोदी

23 अप्रैल की शाम अक्षय कुमार नें ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठे बातचीत करते हुए नज़र आ रहे थे। पूरे ट्वीट को पढ़ने और वीडियो देखने के बाद महसूस हुआ कि अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू ले रहे है। इंटरव्यू के दौरान मोदी जी नें अक्षय कुमार के प्रश्नों का जबाब देते हुये ऐसी बातों का खुलासा किया जिसके बारें में कोई नही जानता। आइए जानते है कि अक्षय कुमार ने कौन सा प्रश्न पूछकर सबको कर दिया था हैरान…

पीएम मोदी

आखिर वह अपनी मां और परिवार के साथ क्यों नहीं रहते?

बुधवार के दिन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ हुई बातचीच में मोदी नें अपनी जिंदगी के कई राज और अनसुने पहलुओं पर से पर्दे उठाया। और कई अंहम फैसलों का जबाब देते हुए बताया कि जब मैं बहुत छोटा था, तभी मैंने अपना घरबार छोड़ दिया था इसलिए लगाव, मोहमाया सब मेरी ट्रेनिंग के कारण मुझसे छूट गया।

क्यों उनकी मां उनके साथ नहीं रहती

इस पर पीएम मोदी ने बताया कि मेरी मां कहती हैं कि मैं तुम्हारे घर पर रहकर क्या करूंगी। मैं तुमसे क्या बातें करूंगी। मेरे पीछे अपना समय बर्बाद मत करो। पीएम मोदी ने कहा कि जब उनको अपने पास बुलाता हूं। तो उन्हें काम की वजह से वक्त नहीं दे पाता हूं।  इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं देर रात घर वापस आता तो वह देखकर अपसेट हो जाती हैं।

अक्षय कुमार  ने जब यह प्रश्न पूछा:

क्या आप अपनी मां को पैसे भेजते हैं?

तो इस पर नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ‘नहीं, मेरी सैलरी से मेरे परिवार को कुछ नहीं जाता है। बल्कि उल्टा मेरी मां ही मुझे पैसे देती हैं। जब भी मैं अपनी मां से मिलता हूं, वह मुझे सवा रुपये देती है। इसका मतलब यह नहीं है कि मेरा या मेरी मां का प्यार एक दूसर के प्रति नही है। लेकिन मेरी मां मुझसे कोई अपेक्षा नहीं रखती हैं। मेरा परिवार किसी तरह कोई भी सरकारी खर्च नहीं लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here