प्रत्युषा बनर्जी पर बनेगी फिल्म, ये एक्ट्रेस दिखेंगी लीड रोल में

बॉलीवुड में सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने आत्महत्या की थी। उनकी मौत से ना सिर्फ फिल्म जगत बल्कि पूरे देश को काफी बड़ा झटका लगा। उनकी मौत का सस्पेंस अभी भी बना हुआ है कि आखिर प्रत्युषा ने क्यों खुद की जान ली। अभी उनकी मौत को 1 महीना भी पूरा नहीं हुआ है कि उनके जीवन पर भी अब फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम भी तय हो चुका है। इस फिल्म का नाम है ‘हर पल है धोखा यहां’।

इतना ही नहीं यह भी तय हो चुका है कि इस फिल्म में प्रत्युषा की भूमिका में कौन सी एक्ट्रेस नज़र आएंगी। इस फिल्म में प्रत्युषा की भूमिका तनिषा सिंह निभाएंगी। तनिषा ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की एक फिल्म तेरी फितरत भी पूरी कर ली है। यह फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज़ होगी।

tanisha-singh3_1460898448Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

प्रत्युषा की ज़िन्दगी पर बनने वाली फिल्म हर पल है धोखा का मुहूर्त शनिवार के दिन मुंबई में रखा गया। यह फिल्म सुधा फिल्म्स और ग्रीन लीव्स स्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म का मुहूर्त मुंबई में अंधेरी वेस्ट के चार बंगला में काफी धूमधाम से हुआ। इसका आयोजन यहां के जीप ट्रैक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में किया गया था। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश नारायण हैं। इससे पहले वह इश्क बरसा दे पिया और तेरी फितरत जैसी फिल्मों में भी निर्देशन कर चुके हैं। यह दोनों ही फिल्में बड़े परदे पर जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं।

अगले महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

प्रत्युषा की ज़िन्दगी पर बनने वाली इस फिल्म में श्रवण राघव, राहुल राज का किरदार निभाते नज़र आएंगे। अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। श्रवण और तनिषा के अलावा साहिल प्रभाकर और आर्यन वैद भी इस फिल्म में ख़ास भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

To Top