अब सनी लियोनी बन गई हैं लेखिका

0
606

बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करने के बाद अब सनी लियोनी बतौर लेखिका अपने करियर को एक नई दिशा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने एक किताब लिख कर इस बात को सच कर दिखाया है। उन्होंने ‘स्वीट ड्रीम्स’ नाम की एक किताब लिखी है। इस किताब में कुल 12 लघु कहानियां हैं, जिन्हें सनी ने खुद लिखा है।

सनी बताती हैं कि उन्होंने पहले कभी भी किताब लिखने के बारे में नहीं सोचा। वह काफी कुछ सोचती थीं, लेकिन इस बारे में कभी कुछ लिखा नहीं। यह पहली बार है जब उन्होंने ऐसा कुछ लिखा है।

sunny-kboG--621x414@LiveMintImage Source :http://www.livemint.com/

सनी बताती हैं कि जब वह काफी छोटी थीं तब डायरी लिखा करती थीं। एक बार उनकी मम्मी ने उनकी डायरी पढ़ी, इसके बाद फिर कभी भी उन्होंने डायरी नहीं लिखी। मस्तीजादे की हीरोइन बताती हैं कि जब उन्हें जगरनॉट बुक पब्लिशिंग हाउस ने संपर्क करके 12 लघु कहानियां लिखने की बात कही तो उन्होंने इस काम को चुनौती की तरह स्वीकार किया और तीन महीने के अंदर इसे पूरा किया। वह बताती हैं कि इन 12 कहानियों में से 7E नामक कहानी उन्हें सबसे अधिक कठिन लगी क्योंकि यह इस किताब की पहली कहानी है।

news-1454743568-5132_largeImage Source :http://media.dailypakistan.com.pk/

सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था, तब दर्शकों के मन इस बात को लेकर संदेह था कि वह शायद बॉलीवुड में नहीं टिक पाएंगी। ये बात गलत साबित हुई और आज उनके पास बॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। अब सनी किताब लिख कर लेखिका बन गई हैं। ऐसे में हो सकता है आने वाले समय में वह इस क्षेत्र में भी काफी अच्छा कर के दिखाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here