फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में इस किरदार में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

-

बिना किसी गॉड फादर की मदद से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साल अपनी फिल्म कपूर एंड सन्स में लेखक के किरदार में नज़र आने वाले हैं। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में आई उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से की थी। तब से आज तक सिद्धार्थ को बॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं रही। उन्होंने एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

Siddharth Malhotra will be playing this role in the movie 'Kapoor And Sons'Image Source:

अब वे जल्दी ही अपनी अगली फिल्म कपूर एंड संस में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह एक लेखक की भूमिका में दिखेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि अपनी बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी सिद्धार्थ अपनी एक्टिंग से सबको जरूर प्रभावित करेंगे।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अपनी एक्टिंग में जान डालने के लिए सिद्धार्थ आजकल डायरी भी लिख रहे हैं। सिद्धार्थ अपने कैरेक्टर को पूरी ईमानदारी के साथ प्ले करना चाहते हैं। इसलिए आजकल वह लेखक की तरह काम करने की आदत डाल रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह अब लेखक की ही तरह अपनी ज़िन्दगी में होने वाली चीज़ों को एक डायरी में लिख कर नोट्स बनाते हैं।

Image Source:

अपनी डायरी में सिद्धार्थ रोज़ की छोटी-छोटी बातें नोट करते हैं। इसमें वह किसी चीज़ को लेकर उनके विचार, अपने डायलॉग्स, रोज़ की मिलने वाली छोटी से छोटी सीख और हर वह चीज़ नोट करते हैं जो उनका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है।

उनकी आने वाली फिल्म ‘कपूर एंड संस को शकुन बत्रा ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में वह अपनी गर्लफ्रेंड और सबकी फेवरेट आलिया भट्ट के साथ काम करते नज़र आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और फवाद खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Share this article

Recent posts

देखो भाई अजब तमाशा, जापान ने बनाया ऐसा टॉयलेट जो बोले खुलेपन की भाषा

वैसे तो पारदर्शिता या जिसे आप ट्रांसपेरेंसी कहते हैं वो चाहिए तो संबंधों में थी उससे मन साफ रहता पर चलिए यहाँ शौचालय पारदर्शी...

आजादी की आखिरी रात यानी १५ अगस्त, १९४७ को घटनाक्रम ने क्या-क्या मोड़ लिए थे, आईये जानते हैं

इस वर्ष यानि 2020 का स्वतंत्रता दिवस गत वर्षों से भिन्न होगा | दुर्भाग्यवश कोरोना महामारी से हमारा देश और पूरा विश्व प्रभावित है...

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

कल शाम दिल का दौरा पड़ने से मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया | ज़िन्दगी के ७० बरस गुज़ार चुकने के बाद...

बाबा ज्योति गिरि महाराज की काली करतूत वीडियो में हुई दर्ज

बाबा राम रहीम और आसाराम बापू के बाद हरियाणा के मार्केट में एक और बाबा का नाम नाबालिगों के साथ कथित तौर पर बलात्कार...

डब्बू अंकल को टक्कर देने आ गए डॉक्टर अंकल, कमरिया ऐसी लचकाई कि लोग हो गए दीवाने

बहुत वक़्त नहीं हुआ जब आपने एक शादी समारोह में भोपाल के संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) नाम के व्यक्ति को गोविंदा के गाने पर...

Popular categories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent comments